Friday, May 17, 2024
Advertisement

खत्म हुआ सस्पेंस, 'पंचायत 3' इस दिन होगी रिलीज, फुलेरा गांव की पलटन धमाका करने को तैयार

'पंचायत 3' की रिलीज डेट आ चुकी है। अपनी दिलचस्प कहानी के साथ एक बार फिर फुलेरा गांव की पलटन धमाका करने को तैयार है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक और चंदन रॉय फिर से अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को हंसाते नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 02, 2024 13:16 IST
Panchayat 3 confirmed release date out - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'पंचायत 3' 28 मई 2024 को रिलीज होगी।

जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टारर 'पंचायत 3' की कंफर्म रिलीज डेट सामने आ चुकी है। एक बार फिर फुलेरा गांव में पंचायत लगने वाली है। मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत 3' को देखने के लिए दर्शक ब्रेसबी से इंतजार कर रहे थे जो कि आज, 2 मई 2024 को खत्म हो गया है। 'पंचायत 3' की रिलीज डेट के साथ-साथ इसकी स्टार कास्ट की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। 'पंचायत' के दो सीजन हिट होने के बाद अब इसके तीसरे सीजन को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। फुलेरा गांव की पलटन एक बार फिर नई चुनौतियों और संघर्षों के साथ दिलचस्प कहानी के साथ आपको लोटपोट करने को तैयार है।

पंचायत 3 की रिलीज डेट

मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' के निर्माताओं बहुत ही अनोखे अंदाज में  रिलीज की तारीख का खुलासा किया है। इस लोकप्रिय सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, संविका और फैजल मलिक हैं। 'पंचायत 3'  28 मई 2024 को प्राइम वीडियो पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है।

फुलेरा गांव की पलटन

'पंचायत 3' का पहला लुक 9 दिसंबर, 2023 को जारी किया गया था। इसमें जितेंद्र कुमार उर्फ ​​अभिषेक त्रिपाठी अपनी बाइक पर नजर आए थे। हिंडोले पर दूसरी तस्वीर में अशोक पाठक (बिनोद) अपने शो के साथी दुर्गेश कुमार और बुल्लू कुमार के साथ दिखाई दिए थे। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत' की पलटन से लेकर कहानी तक दर्शकों को खूब पसंद है।

पंचायत 3 का होगा धमाका

'पंचायत 3' में जितेंद्र कुमार सचिव जी का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। वहीं एक बार फिर नीना गुप्ता ग्राम प्रधान बनी हैं। रघुबीर यादव उनके पति की भूमिका में हैं। इसके पिछले दो सीजन में भी यही स्टार कास्ट दर्शकों को हंसाते नजर आई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement