Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Panchayat 3 की स्टार कास्ट का पहला लुक हुआ आउट, सचिव जी ने स्वैग के साथ की वापसी

'पंचायत 3' का पहला लुक सामने आ चुका है। फर्स्ट लुक फोटो में सचिव जी उर्फ जीतेंद्र कुमार नजर आ रहे हैं, जो शो में अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। जीतेंद्र कुमार के अलावा बिनोद और भूषण का भी लुक देखने को मिला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 09, 2023 20:02 IST
panchayat 3, jitendra kumar, neena gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंचायत 3

हिट और मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'पंचायत' के तीसरे सीजन को लेकर नई अपडेट सामने आई है, जिसे जानकार आप खुशी से नाच उठेंगे। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पंचायत 3' का पहला पोस्ट रिलीज कर दिया है। सबसे फेमस और चर्चित वेब शो 'पंचायत' एक बार फिर सुर्खियों में है। लोगों के बीच जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत 3' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। दर्शकों 'पंचायत 3' के इस सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर 'पंचायत 3' के पहले पोस्टर को देख लोगों का उत्साह सातवें आसमान पर है। 

सचिव जी छोड़ेंगे फुलेरा गांव

अभिषेक त्रिपाठी के रूप में एक्टर जितेंद्र कुमार का पहला लुक वेब सीरीज 'पंचायत 3' से शेयर कर दिया गया है। ओटीटी दिग्गज ने सोशल मीडिया पर शो का पहला लुक जारी किया है। इस पोस्टर में पंचायत के सचिव की भूमिका निभाने वाले जितेंद्र कुमार अपनी पीठ पर बैग के साथ मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अभी तक ये साफ नहीं है कि क्या वह इस सीजन में फुलेरा गांव छोड़ रहे हैं या नहीं।

यहां देखें पोस्टर-

पंचायत 3 का पहला पोस्टर बना पहेली

पोस्टर की दूसरी तस्वीर में शो के अन्य स्टार कास्ट का लुक भी देखने को मिला है। जीतेंद्र कुमार के अलावा बिनोद और भूषण के किरदारों को दिखाया गया है, जिनमें बनराकस उर्फ दुर्गेश कुमार, बिनोद उर्फ अशोक पाठक और माधव उर्फ बुल्लू कुमार दिख रहे हैं जो एक बेंच पर बैठे हैं। उनके पीछे की दीवार पर लिखा है, 'ठोकर लगती है तो दर्द होता है, तभी मनुष्य सीख पाता है।'

पंचायत 3 ओटीटी पर मचाएगी धमाल

वेब सीरीज 'पंचायत 3' की तस्वीरें प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शानदार कैप्शन के साथ शेयर कि 'हम जानते हैं कि इंतजार लंबा हो गया है, इसलिए हम आपके लिए कुछ खास लाए हैं! #पंचायतऑनप्राइम सीजन 3।' हालांकि, मेकर्स ने अभी तक वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। 

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा को होटल के कमरे में रंगे हाथें पकड़ेगी रूही

Animal के बोल्ड सीन को लेकर हो रहे विवाद के बीच, 'पुष्पा 2' की शूटिंग में लगी रश्मिका मंदाना

Vicky Kaushal-Katrina Kaif ने फ्लाइट में कुछ इस तरह मनाई शादी की दूसरी सालगिरह, एक्टर ने शेयर किया फनी वीडियो

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement