Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Panchayat Season 3: इंतजार खत्म! जानें कब और कहां रिलीज होगी हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3', क्या होगी कहानी

वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 2' को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और दर्शक इसके तीसरे सीजन के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हिंदी वेब सीरीज पंचायत के दो सीजन लोगों को बहुत पंसद आए है, जानें इस दिन और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 14, 2023 11:54 IST
Panchayat Season 3 Know when and where Hindi web series Panchayat 3 will be released on this ott wha- India TV Hindi
Image Source : PANCHAYAT SEASON 3 Panchayat Season 3

Panchayat Season 3: दर्शकों की उत्सुकता देखते हुए लगता है कि उन्हें 'पंचायत सीजन 1' और 'पंचायत सीजन 2' बहुत पंसद आई है, इसी बीच फैंस का एक अहम सवाल ये भी है की 'पंचायत सीजन 3' की रिलीज डेट क्या है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत' का क्रेज बढ़ाता जा रहा है।  

पंचायत कास्ट -

वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक के साथ कुछ नए अभिनेताओं की एंट्री दर्शकों को चौंका देगी। 

पंचायत सीजन 1 की कहानी:
यह एक कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें एक इंजीनियरिंग का छात्र होता है, लेकिन उसे एक पंचायत कार्यालय के सचिव की नौकरी मिलती है। 'पंचायत सीजन 1' की कहानी आठ एपिसोड की है और काफी रोमांचक भी है। 

पंचायत सीजन 2 की कहानी:
जहां पहला सीजन फुलेरा की गांव की राजनीति के बारे में है। यह सब प्रधान जी की लड़ाई के बारे में है। 'पंचायत सीजन 2' में आप अभिषेक और प्रधान के परिवार के बीच की लड़ाई को देखते हैं। 

पंचायत सीजन 3 कहानी:
ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली वेब सीरीज है 'पंचायत' का सीजन 3 भी आने वाला है। दर्शक कहानी को लेकर हमेशा उत्सुक रहते हैं क्योंकि वे 'पंचायत 3' के रिलीज होने से पहले पूरी कहानी जानना चाहते हैं। बता दें की इस सीजन को प्राइम वीडियो पर लॉन्च करने की तैयारी है, इस सीजन में कुल 8 एपिसोड होंगे। पंचायत सीजन 3 के बारे में ज्यादातर जानकारी गुप्त रखी गई है। अब इंतजार है ते बस हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' का जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर देखने को मिलेगी। फैंस 'पंचायत सीजन 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखने ये हैं की 'पंचायत सीजन 3' लोगों को कितनी पंसद आती है। वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' 2023 के नवंबर या दिसंबर में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

Krishna Mukherjee Wedding: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी बनी चिराग की दुल्हनिया, देखिए तस्वीरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु की जिंदगी में अभिनव ने लगाई आग, अक्षरा के झूठ से तबाह होगा बिरला परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा मां का प्यार, पाखी ने अपनी घटिया बात से विराट को किया शर्मिंदा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement