Friday, April 26, 2024
Advertisement

Krishna Mukherjee Wedding: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी बनी चिराग की दुल्हनिया, देखिए तस्वीरें

टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' की आलिया ने अब अपने नेवी ऑफिसर ब्वॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से शादी कर ली है। शादी बंगाली रीति-रिवाजों से हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 14, 2023 7:10 IST
yeh hai mohabbatein actress fame krishna mukherjee aka Aliya Raghav tied knot with Chirag Batliwalla- India TV Hindi
Image Source : KRISHNA MUKHERJEE Yeh Hai Mohabbatein

टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' से लेकर 'नागिन' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं कृष्णा मुखर्जी, इन दिनों कृष्णा मुखर्जी अपने ब्वॉयफ्रेंड चिराग के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की शादी सनसेट बीच वेडिंग में हुई। शादी बंगाली रीति-रिवाजों से हुई। दोनों ने एक रिजॉर्ट बुक किया जहां सारे फंक्शन हुए हैं। सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' की पूरी टीम फंक्शन में मौजूद थी। एली गोनी, शिरीन मिर्जा, करण पटेल, अनीता हसनंदानी, अदिति भाटिया-अरिजीत तनेजा के साथ थीं। उन्होंने बंगाली दुल्हन के पारंपरिक लाल और सफेद रंग का लहंगा पहना था।

कास्ट का रीयूनियन -

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की सगाई मनाली में हुई है। कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की शादी का फंक्शन गोवा में तीन दिनों तर चला है। सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में करण पटेल ने कृष्णा द्वारा निभाई गई आलिया के ससुर की भूमिका निभाई थी। इस शादी में पूरी कास्ट का रीयूनियन देखने को मिला था। अरिजीत तनेजा, एली गोनी, शिरीन मिर्जा और जैस्मिन भसीन भी फोटो में पोज देते नजर आ रही है। शादी की पार्टी में इंडियन कॉकटेल वियर था। सभी एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे थें। 

पारंपरिक बंगाली -
अभिनेत्री ने शादी में लाल और सफेद रंग के पारंपरिक बंगाली लहंगा पहना था। उन्होंने टोपोर और मुकुट भी पहना था जो बोंग ब्राइडल को और खूबसूरत बनाता हैं। मेहंदी पिंकी देवड़ा ने शादी में कृष्णा मुखर्जी को मेहंदी लगाई थी। मेहंदी पिंकी देवड़ा, धनश्री वर्मा और मौनी रॉय के पहले करवा चौथ पर उन्हें मेहंदी लगा चुकी है। 

रोमांटिक पोज -
कृष्णा मुखर्जी ने शादी के ये खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कृष्णा रेड और व्हाइट जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना लुक हैवी ज्वेलरी और हाथों में चूड़ा पहनकर पूरा किया है। तस्वीरों में वो अपने पति चिराग बाटलीवाला के साथ सनसेट के बीच रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु की जिंदगी में अभिनव ने लगाई आग, अक्षरा के झूठ से तबाह होगा बिरला परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा मां का प्यार, पाखी ने अपनी घटिया बात से विराट को किया शर्मिंदा

दीपिका पादुकोण की कायल हुईं कंगना रनौत, जमकर की तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement