Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Animal के बोल्ड सीन को लेकर हो रहे विवाद के बीच, 'पुष्पा 2' की शूटिंग में लगी रश्मिका मंदाना

'एनिमल' के बोल्ड सीन को लेकर हो रहे हैं विवाद के बीच रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी रश्मिका मंदाना अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रश्मिका मंदाना, अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 09, 2023 17:56 IST
Animal, Rashmika Mandanna, Pushpa 2- India TV Hindi
Image Source : X पुष्पा 2 की शूटिंग में लगी रश्मिका मंदाना

'एनिमल' की जबरदस्त सफलता के बाद रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी रश्मिका मंदाना अब अपनी सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सोशल मीडिया पर 'एनिमल' की स्टार कास्ट के साथ-साथ इस फिल्म के कुछ सीन को लेकर काफी हलचल मची हुई है। 'एनिमल' के बोल्ड सीन को लेकर हो रहे विवाद के बीच अब यह पता चला है कि रश्मिका मंदाना 13 दिसंबर को हैदराबाद में 'पुष्पा 2' की शूटिंग शेड्यूल शुरू करेंगी। रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर काफी समय से लोगों के बीच बज बना हुआ है।

पुष्पा 2 की शूटिंग में लगी रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना फिल्म 'एनिमल' के लिए मिल रहे प्यार और प्रशंसा से बेहद खुश हैं और इसे एंजॉय कर रहे हैं। 'एनिमल' की शानदार सफलता के तुरंत बाद रश्मिका 13 दिसंबर को हैदराबाद में अपनी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग शुरू करेंगी। एक बार फिर रश्मिका मंदाना, अल्लू अर्जुन के साथ धमाका करते नजर आने वाली हैं। 'पुष्पाः द रूल' में भी अल्लू अर्जून और रश्मिका मंदाना लीड रोल में होंगे। वही एक्टर फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू कर चुके हैं।

यहां देखें पोस्ट-

अल्लू अर्जुन फिर शुरू करेंगे काम

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अल्लू अर्जुन की पीठ में दर्द के कारण 'पुष्पा 2' की शूटिंग दो सप्ताह के लिए स्थगित कर दी गई थी। अल्लू अर्जुन एक गाने और एक फाइट सीक्वेंस की शूटिंग के लिए जतारा गेट-अप में थे। हालांकि, कपड़े और जोरदार एक्शन सीन से उनकी पीठ में गंभीर दर्द होने लगा। इसके बावजूद एक्टर शूटिंग करते रहे, लेकिन अपने स्वास्थ्य को और अधिक खराब करने के बजाय ब्रेक लेने का फैसला किया।

इस दिन रिलीज होगी पुष्पा 2

इस साल की शुरुआत में अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' से अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह साड़ी पहने हुए थे और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ था। उन्होंने चूड़ियां, नाक में पिन और झुमका भी पहना था। बाद में फिल्म से फहद फासिल का लुक पोस्टर भी शेयर किया गया। फैंस अब रश्मिका मंदाना के लुक पोस्टर का इंतजार कर रहे हैं। पहले यह कहा गया था कि 'पुष्पा 2: द रूल' दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। हालांकि, हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि 'पुष्पा 2' 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: 

Vicky Kaushal-Katrina Kaif ने फ्लाइट में कुछ इस तरह मनाई शादी की दूसरी सालगिरह, एक्टर ने शेयर किया फनी वीडियो

Animal में बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोल्ड सीन को लेकर कही ये बात

नहीं रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, 85 की उम्र में हुआ निधन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement