Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा को होटल के कमरे में रंगे हाथें पकड़ेगी रूही

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में रोहित और रूही अरमान-अभिरा को होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ लेते हैं। आज के एपिसोड में बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है, जिसके बाद अक्षरा की बेटी की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 09, 2023 19:16 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, yrkkh- India TV Hindi
Image Source : X Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। अरमान-अभिरा से शादी कर लेता है और अक्षरा का वादा पूरा करता है। अरमान हमेशा अभिरा का पक्ष लेने और उसे कभी निराश नहीं करने का वादा भी करता है। पोद्दार परिवार यह जानकर सदमे में है कि अरमान ने एक गरीब लड़की से शादी की है और घर में अभिरा की एंट्री होते ही सभी घर वालें उसका अपमान करते हैं। कावेरी, अरमान को डांटती है और उसे घर के हेड के पद से भी हटा देती है। 

कावेरी ने अरमान को दी सजा

कावेरी कहती है कि वह अब से सारी जिम्मेदारियां रोहित संभाल लेगा, लेकिन वह ऐसा करने से इनकार कर देता है। रूही यह जानकर हैरान हो जाती है कि अरमान ने शादी कर ली है और उसे एक धोखेबाज कहती है, जिसने उससे शादी करने का वादा किया था। रूही अरमान के हर किए वादे को याद करते हुए रोती है। अरमान-अभिरा से शादी करने के पीछे की असली वजह नहीं बताता है और अपने परिवार को बताता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। आगे क्या होगा?

अरमान ने दिया रूही को धोखा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में अरमान और अभिरा उदयपुर आएंगे और एक होटल में रुकेंगे। रोहित और रूही जो डिनर के लिए एक ही होटल में रूकते हैं उन्हें नोटिस करेंगे। रूही और रोहित अरमान का पीछा करते हैं और उसे एक कमरे में जाते हुए देखते हैं। कमरे के अंदर अभिरा के साथ अरमान को देखकर वे चौंक जाएंगे। अरमान बताता है कि वह अभिरा से प्यार करता है और इससे रूही का दिल टूट जाता है। वह उसे धोखेबाज कहती है और उस पर उसका दिल तोड़ने का आरोप लगाती है। 

ये भी पढ़ें: 

Animal के बोल्ड सीन को लेकर हो रहे विवाद के बीच, 'पुष्पा 2' की शूटिंग में लगी रश्मिका मंदाना

Vicky Kaushal-Katrina Kaif ने फ्लाइट में कुछ इस तरह मनाई शादी की दूसरी सालगिरह, एक्टर ने शेयर किया फनी वीडियो

Animal में बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोल्ड सीन को लेकर कही ये बात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement