A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्टूडेंट्स से लेकर एथलीट तक, सोनू सूद ने उठाया इनकी मदद करने का बीड़ा

स्टूडेंट्स से लेकर एथलीट तक, सोनू सूद ने उठाया इनकी मदद करने का बीड़ा

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर जरुरतमंद तक मदद पहुंचाने की पूरी कोशिश करते हैं।

sonu sood latest news- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @SONUSOOD सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और जरुरतमंद की मदद करने को तैयार रहते हैं

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरुरतमंदों के मसीहा बन चुके हैं। कोरोना काल में उन्होंने सैकड़ों लोगों की मदद की है। अब वो हर उस शख्स तक मदद पहुंचाने का प्रयास करते हैं, जो परेशान है। उन्होंने हाल ही में एक छात्र को किताबें भेजने का वादा किया है, जो सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही ओलंपिक्स की तैयारी में जुटे एथलीट की ट्रेनिंग में भी मदद की है। 

स्टूडेंट ने ट्वीट किया - 'सर, क्या आप प्लीज मेरी बहन की सिविल सर्विसेज की तैयारी में मदद कर सकते हैं? उसे यूपीएससी की कुछ किताबें चाहिए। एक किसान परिवार से होने के नाते मेरे पिता इस मुश्क‍िल समय में किताबों का इंतजाम करने में सक्षम नहीं हैं।" 

अगर आयोजित होगा NEET-JEE का एग्जाम, तो स्टूडेंट्स को सेंटर तक पहुंचाने में मदद करेंगे सोनू सूद

इस पर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा- 'आपकी किताबें कल पहुंच जाएंगी'। 

सोनू सूद की दरियादिली यहीं खत्म नहीं होती। उन्होंने एक छात्र का कॉलेड में एडमिशन भी करवाया है। एक स्टूडेंट ने ट्वीट कर गुहार लगाई थी कि उसका एडमिशन करवा दें, क्योंकि उसके पास पैसे नहीं हैं। 

सोनू सूद ने ओलंपिक का सपना देख रहे एक युवक की भी मदद करने का वादा किया है। मनोज ने लिखा- "मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। मेरी मदद करें।" दरअसल, मनोज अपने दोस्तों से शूज मांगकर तैयारी कर रहे थे। इसके बाद सोनू ने लिखा- 'आज ही डिलीवरी हो जाएगी।'

Latest Bollywood News

Related Video