1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अगर आयोजित होगा NEET-JEE का एग्जाम, तो स्टूडेंट्स को सेंटर तक पहुंचाने में मदद करेंगे सोनू सूद

अगर आयोजित होगा NEET-JEE का एग्जाम, तो स्टूडेंट्स को सेंटर तक पहुंचाने में मदद करेंगे सोनू सूद

एक तरफ कोरोना से सुरक्षा की चिंता तो दूसरी तरफ बिहार में बाढ़ की परेशानी को देखते हुए छात्रों ने एग्जाम को स्थगित करने की अपील की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 28, 2020 15:25 IST
sonu sood neet jee exam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनू सूद नीट-जेईई एग्जाम देने वाले छात्रों की सेंटर तक पहुंचने में मदद करेंगे

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरुरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। अब उन्होंने उन स्टूडेंट्स की मदद करने का ऐलान किया है, जिन्हें नीट-जेईई की परीक्षा देनी है। बता दें कोविड-19 महामारी के बीच नीट-जेईई की परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं। एक तरफ कोरोना से सुरक्षा की चिंता तो दूसरी तरफ बिहार में बाढ़ की परेशानी को देखते हुए छात्रों ने एग्जाम को स्थगित करने की अपील की है। खुद सोनू सूद ने भी सरकार से अनुरोध किया था। 

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर लिखा, "अगर NEET-JEE का एग्जाम होता है तो मैं छात्रों की मदद करूंगा। मैं उनके साथ हूं। अगर आप ट्रैवल करते समय कहीं भी फंसते हैं तो तुरंत मुझे बताएं। मैं एग्जाम सेंटर तक पहुंचने में आपकी हेल्प करूंगा। अभाव की वजह से किसी भी छात्र का एग्जाम नहीं छूटना चाहिए।"

सोनू सूद ने सरकार से की NEET-JEE की परीक्षाओं को टालने की अपील, किया ये ट्वीट

बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने स्टूडेंट्स का समर्थन करते हुए सरकार से एग्जाम को टालने का अनुरोध किया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- देश में कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मेरी भारत सरकार से अपील है कि नीट और जेईई की परीक्षा को स्थगित कर देना चाहिए। हमें सावधानी बरतनी चाहिए और छात्रों की जिंदगी को खतरे में नहीं डालना चाहिए। #PostponeJEE_NEETinCOVID। इस ट्वीट के साथ सोनू ने पीएमओ को भी टैग किया है। 

गौरतलब है कि कोरोना काल में सोनू सूद 'गरीबों का मसीहा' बनकर सामने आए हैं। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर जरुरतमंदों की मदद करने तक, अपनी तरफ से हर संभव मदद करने का प्रयास किया है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। 

 

 

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment