A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ा, आयकर विभाग ने कई परिसरों में की छापेमारी

सोनू सूद के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ा, आयकर विभाग ने कई परिसरों में की छापेमारी

आयकर विभाग ने मुंबई, नागपुर और जयपुर में सोनू सूद के कई परिसरों पर छापेमारी की।

sonu sood Income Tax Department raided many premises of actor latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : TWITTER:@ANI_DIGITAL सोनू सूद के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ा

आयकर विभाग ने अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ कथित कर चोरी की जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बीते शुक्रवार को मुंबई, नागपुर और जयपुर में उनके कई परिसरों पर छापेमारी की गई। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। विभाग ने बुधवार को 48 वर्षीय अभिनेता और उनसे जुड़े कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। उन्होंने कहा कि तलाशी अब मुंबई, नागपुर और जयपुर में और स्थानों पर की जा रही है। 

मुंबई और लखनऊ में कम से कम आधा दर्जन स्थानों पर बुधवार को कार्रवाई की गई। 

'देश के मेंटर्स' कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसेडर होंगे सोनू सूद, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताई वजह

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सोनू सूद से जुड़ा एक रियल इस्टेट सौदा और कुछ अन्य वित्तीय लेनदेन विभाग की जांच के दायरे में हैं। अभिनेता ने पिछले साल कोविड-19 महामारी के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद कर सुर्खियां बटोरी थीं। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने हाल में घोषणा की थी कि सूद आम आदमी पार्टी की सरकार के ‘देश का मेंटॅर’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर होंगे, जिसके तहत छात्रों को अपने करियर के विकल्प के लिए मार्गदर्शन दिया जाएगा। केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि भारत के उन लाखों परिवारों की प्रार्थनाएं सूद के साथ हैं, जिन्हें मुश्किल समय में उनका साथ मिला।  

Latest Bollywood News