Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'देश के मेंटर्स' कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसेडर होंगे सोनू सूद, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताई वजह

अरविंद केजरीवाल और सोनू सूद दोनों ने कहा कि राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

PTI Written by: PTI
Published on: August 27, 2021 12:07 IST
sonu Sood appointed as brand ambassador of Delhi govt Desh Ke Mentors program - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: ANI 'देश के मेंटर्स' कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसेडर होंगे सोनू सूद, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताई वजह 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के ‘देश का मेंटर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसेडर होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। इस कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों को उनकी पसंद का करियर चुनने के लिए मार्गदर्शन दिया जाएगा। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “सरकारी स्कूलों में कुछ विद्यार्थी बहुत गरीब पृष्ठभूमि से आते हैं और उनका मार्गदर्शन करने वाले बहुत कम लोग होते हैं। हम शिक्षित लोगों से इन विद्यार्थियों का मार्गदर्शक बनने की अपील कर रहे हैं। सोनू सूद कार्यक्रम के लिए हमारे ब्रांड अंबेसेडर होंगे।” 

Saath Kya Nibhaoge Out: रिलीज हुआ सोनू सूद का नया गाना, अल्ताफ राजा-टोनी कक्कड़ ने दी आवाज़

अरविंद केजरीवाल और सोनू सूद दोनों ने कहा कि राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। मुख्यमंत्री ने सूद के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान कहा, “हमने केवल इस कार्यक्रम पर चर्चा की और कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।”  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement