A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद को फैन्स ने कहा- अगला अमिताभ, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोनू सूद को फैन्स ने कहा- अगला अमिताभ, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी में कई जगहों पर फंसे दिहाड़ी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए नेक काम कर रहे हैं।

sonu sood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONU_SOOD सोनू सूद

कोरोना वायरस महामारी के चलते बॉलीवुड एक्टर दिहाड़ी मजदूरों के मसीहा बन गए हैं। वह उन्हें घर पहुंचाने के लिए कई कोशिशें कर रहे हैं। लोग अपने घर जाने के लिए पैदल निकल पड़े थे उनके लिए उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया है और बसों का इंतजाम करके उन्हें घर भेज रहे हैं। सोनू की इस नेक पहल ही हर जगह तारीफ हो रही है।

वह 12000 से ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। अब तो उन्होंने मदद के लिए सोशल मीडिया पर अपना नंबर भी शेयर कर दिया है। सोशल मीडिया पर सोनू की बहुत तारीफ हो रही है। वह हर किसी के ट्वीट का जवाब देकर उन्हें घर भेजने की कोशिश में  लगे हुए हैं। हाल ही में एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें  एक व्यक्ति ने उनकी तुलना अमिताभ बच्चन से की।

यूजर ने लिखा-'जब सब ठीक हो जाएगा आपको हर रविवार, शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी। लोग आपसे मिलने आएंगे जो लोग मुंबई घूमने आएंगे वो पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है? अगला अमिताभ। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- वो क्यों मेरे घर आएंगे दोस्त। मैं उन सब के घर जाऊंगा। बहुत सारे आलू के परांठे, पान और चाय उधार है मेरे भाइयों पर।

कुछ समय पहले सोनू सूद ने व्हाट्स एप नंबर शेयर किया था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके लिखा था- आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहे हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं हर किसी को मदद पहुंचे। लेकिन अगर इसमें हम कुछ मैसेजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।'

Video: सोनू सूद ने यूपी और बिहार के प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए भेजा घर

आपको बता दे सोनू सूद की इस  नेक काम में मशहूर शेफ विकास खन्ना भी शामिल हो चुके हैं। वो बसों में बैठे लोगों को खाना खिला रहे हैं। साथ ही दूसरी जगहों पर भी जरुरतमंदों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। विकास खन्ना ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। वे भारत की संस्थाओं के साथ मिलकर खाने के पैकेट्स जरुरतमंदों को पहुंचा रहे हैं। उन्होंने बसों में खाना उपलब्ध करा रही टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जैसे कि मेरे भाई सोनू सूद सैकड़ों लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हैं, हम इस बात को सुनिश्चित कर रहे हैं कि वो भूखे ना रहें। #FeedIndia .. राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (National Disaster Response Force) के हीरो, जो पूरे भारत में 7 मिलियन से ज्यादा लोगों को खाना पहुंचाने में मदद कर रहे हैं।'

सोनू सूद की मुहिम में शामिल हुए शेफ विकास खन्ना, पूरे भारत में जरुरतमंदों को खिला रहे हैं खाना

 

Latest Bollywood News

Related Video