A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रमज़ान में 25 हजार अप्रवासी मजदूरों को खाना खिलाएंगे सोनू सूद, रोजा रखने वालों के लिए भी व्यवस्था

रमज़ान में 25 हजार अप्रवासी मजदूरों को खाना खिलाएंगे सोनू सूद, रोजा रखने वालों के लिए भी व्यवस्था

सोनू सूद ने इससे पहले हेल्थकेयर वर्कर्स के रहने के लिए अपना होटल दिया है। ताकि इस महामारी से लड़ने में मदद मिल सके।

सोनू सूद- India TV Hindi रमज़ान में 25 हजार अप्रवासी मजदूरों को खाना खिलाएंगे सोनू सूद

मुंबई: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए पूरा देश एकसाथ खड़ा है। बॉलीवुड सितारे भी इस वायरस के खिलाफ जंग में सरकार का साथ दे रहे हैं और लोगों की आर्थिक सहायता कर रहे हैं और जरूरतमंदों के भोजन की व्यवस्था भी करा रहे हैं। इस बीच एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने दरियादिली दिखाई है और लॉकडाउन के दौरान उन्होंने 25 हजार अप्रवासी मजदूरों को खाना खिलाने की व्यवस्था की है। इससे पहले वह 45 हजार अन्य जरूरतमदों को भी खाना खिला रहे हैं।

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक रमज़ान (Ramadan) में सोनू सूद ने 25 हजार उन अप्रवासी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं जो कर्नाटक, यूपी, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों से मुंबई में काम करने के लिए आए हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद उन लोगों की भी मदद कर रहे हैं जो रमज़ान के लिए रोजे रखेंगे। सोनू सूद ने कहा- रमज़ान के पाक महीने में उन मजदूरों की सभी जरूरतों का ध्यान रखा जाएगा जो रोजे रखेंगे। हम चाहते हैं कि रोजे के बाद कोई भूखा ना रहे। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर का लक्ष्य है कि वो 1.5 लाख लोगों को भोजन करा सके।

आपको बता दें कि सोनू सूद इससे पहले अपना होटल मेडिकल कर्मचारियों के रहने के लिए दे चुके हैं। इस पर बात करते हुए सोनू ने कहा- देश भर के मेडिकल कर्मचारियों के साथ दृढ़ता से खड़ा होना सभी के लिए महत्वपूर्ण है, जो COVID-19 के खिलाफ लड़ाई के "असली हीरो" हैं।  यहां पढ़िए पूरी खबर

सोनू सूद ने आगे कहा- यह मेरा सौभाग्य होगा कि मैं अपने देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए अपना काम आ सकूं, जो देश में लाखों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा- मैं इन वास्तविक समय नायकों के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए खुश हूं।

Latest Bollywood News