A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, लिखा- तब मिलेंगे, जब दुनिया एक बेहतर जगह होगी...

सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, लिखा- तब मिलेंगे, जब दुनिया एक बेहतर जगह होगी...

सूरज ने इंस्टाग्राम पर अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं, सिवाए एक के। ये पोस्ट 9 नवंबर 2018 का है। उन्होंने अपने 28वें जन्मदिन पर ये पोस्ट शेयर किया था, जिसमें मोमबत्तियां जल रही हैं।

sooraj pancholi leaves instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SOORAJ_KI_CRAZY_KHUSHI/SOORAJ सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम को अलविदा कह दिया है

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम को अलविदा कह दिया है। उन्होंने अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लिखा है कि अब तब मिलेंगे, जब दुनिया एक बेहतर जगह होगी। हालांकि, सूरज ने एक पोस्ट डिलीट नहीं किया है, जो साल 2018 में उनके जन्मदिन का है। इसमें खास बातें लिखी हुई हैं। 

सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- "फिर मिलेंगे इंस्टाग्राम, उम्मीद करता हूं कि उस दिन मिलूंगा, जब ये दुनिया एक बेहतर जगह होगी। मैं सांस लेना चाहता हूं।"

एक्ट्रेस जरीना वहाब ने सुशांत मामले में की सीबीआई जांच की मांग, सूरज पंचोली का नाम आने पर कही ये बात

Image Source : instagramसूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखा

सूरज ने इंस्टाग्राम पर अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं, सिवाए एक के। ये पोस्ट 9 नवंबर 2018 का है। उन्होंने अपने 28वें जन्मदिन पर ये पोस्ट शेयर किया था, जिसमें मोमबत्तियां जल रही हैं। 

Image Source : instagramसूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर सारे पोस्ट डिलीट किए

एक्टर ने इस पोस्ट में उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो मुश्किल समय में उनके साथ खड़े रहे और उनका सपोर्ट किया। 

सूरज ने हाल ही में उन रपटों का खंडन किया है, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ उनके ताल्लुकात होने की बात कही गई है। सूरज ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा करते हुए कहा है कि वह जिंदगी में दिशा से कभी नहीं मिले हैं और न उनसे कभी बात की है। सूरज ने कहा कि लोगों का ब्रेनवाश करना बंद किया जाए और उन्हें (सूरज) इस मामले में नहीं घसीटा जाए।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News