A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sooryavanshi: रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार से लड़ते नज़र आएंगे अभिमन्यु सिंह

Sooryavanshi: रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार से लड़ते नज़र आएंगे अभिमन्यु सिंह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की अनाउंसमेंट जब से हुई है, तब से ही इस फिल्म की चर्चा होने लगी है।

Abhimanyu Singh- India TV Hindi Image Source : TWITTER Abhimanyu Singh

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की अनाउंसमेंट जब से हुई है, तब से ही इस फिल्म की चर्चा होने लगी है। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। कटरीना कैफ फिल्म में अक्षय की पत्नी और नीना गुप्ता उनकी मां के रोल में नज़र आएंगी। सोमवार को फिल्म के विलेन की घोषणा भी हो गई। फिल्म में अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) विलेन के रोल में नज़र आएंगे।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर यह न्यूज़ शेयर की।

अभिमन्यु ने कहा, ''यह एक रोचक किरदार है। अक्षय सर और मैं एक-दूसरे को जानते हैं और पहले दिन से ही उनके साथ शूटिंग करने में काफी मज़ा आया। यह एक इंटेंस सीन था और उसे एक दिन में पूरा करना था और हमने ऐसा किया। अक्षय और रोहित सर के साथ शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा।''

अभिमन्यु ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2001 में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की सुपरनैचुरल-थ्रिलर फिल्म 'अक्स' से की थी। इसके अलावा वह श्रीदेवी स्टारर 'मॉम' में भी नज़र आ चुके हैं।

फिल्म में अक्षय Anti-Terrorist Squad चीफ वीर सूर्यवंशी के रोल में नज़र आएंगे। कुछ समय पहले रोहित ने तस्वीरें भी शेयर की थी।

Also Read:

सुरवीन चावला ने बेटी इवा के साथ कराया फोटोशूट, 1 महीने पहले बनी थीं मां

सुहाना खान ने मदर्स डे पर मम्मी गौरी खान के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

Kabir Singh Trailer Launch: शाहिद कपूर ने किया खुलासा ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी उनकी जिंदगी

 

 

Latest Bollywood News