A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' की दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' की दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। जानिए इस मूवी ने दूसरे दिन कितने रुपये कमाए।

sooryavanshi box office collection day 2- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' की धीमी पड़ी रफ्तार, दूसरे दिन हुई इतनी कमाई   

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज हुई। इस फिल्म ने पहले दिन करीब 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस मूवी के मेकर्स को बहुत उम्मीदें हैं। फिलहाल जानिए कि तीज-त्योहार के अवसर पर सिनेमघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ रुपये कमाए हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो भाई-दूज के मौके पर सूर्यवंशी ने 24.50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। दो दिन में मूवी ने 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है।

कैटरीना कैफ का 'टिप टिप' पर सिजलिंग डांस, अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का नया गाना वायरल

फिल्म क्रिटिक्स का कहना है कि कोरोना के साये के बावजूद फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इससे पूरी इंडस्ट्री को एक उम्मीद मिली है। 

गौरतलब है कि 'सूर्यवंशी' 'सिंघम' फ्रेंचाइजी और 'सिम्बा' के बाद फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की पुलिस के किरदार पर बनी उनकी चौथी फिल्म है। फिल्म में अक्षय को आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया गया है और इसमें जैकी श्रॉफ सहित अन्य कलाकार भी हैं।

फिल्म मुंबई के आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख वीर सूर्यवंशी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई पर हमला करने की योजना बना रहे एक आतंकवादी समूह को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव और डीसीपी बाजीराव सिंघम के साथ सेना में शामिल हो जाते हैं।

(IANS इनपुट) 

 

Latest Bollywood News