Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ का 'टिप टिप' पर सिजलिंग डांस, अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का नया गाना वायरल

इस गाने में कैटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है। ट्विटर पर #KatrinaKaif ट्रेंड हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 08, 2021 18:46 IST
tip tip song katrina kaif - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE कैटरीना कैफ का 'टिप टिप' पर सिजलिंग डांस

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज हो चुकी है। दिवाली के मौके पर सिनेमघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज देखने को मिल रहा है। मूवी रिलीज होने के बाद अब मेकर्स ने नया गाना 'टिप टिप' लॉन्च किया है, जिसमें कैटरीना कैफ का सिजलिंग डांस देखकर सभी दीवाने हो गए हैं। ट्विटर पर #KatrinaKaif ट्रेंड हो रहा है और यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

सबसे पहले तो आप 'टिप टिप' का वीडियो देखिए, जिसमें अक्षय और कैटरीना के रोमांस भरे डांस से आप नज़रें नहीं हटा पाएंगे। 

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की 26 करोड़ की कमाई

गौरतलब है कि 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर अक्षय कुमार ने रवीना टंडन के साथ इश्क फरमाया था और उस दौर में ये गाना सुपरहिट रहा। ये 'मोहरा' फिल्म का गाना था। 

ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर हर तरफ कैटरीना कैफ और उनकी अदाओं की तारीफ हो रही है। उनका डांस देखकर सभी दीवाने हो गए हैं। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि सिर्फ कैटरीना के इसी डांस के कारण वो फिल्म देखने गए थे। 

अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में अक्षय आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी 'वीर सूर्यवंशी' के रूप में नजर आएंगे। 

एक्शन फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायजादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफरी भी हैं। अजय और रणवीर की कैमियो अपीयरेंस होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement