A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब अक्षय, अजय और रणवीर की इस तस्वीर पर DGP ने ली चुटकी तो एक्टर ने भी मजेदार अंदाज में दिया जवाब

जब अक्षय, अजय और रणवीर की इस तस्वीर पर DGP ने ली चुटकी तो एक्टर ने भी मजेदार अंदाज में दिया जवाब

रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, अक्षय ने 'सूर्यवंशी' के सेट से एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीर में अक्षय, रणवीर और अजय को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के साथ चिट-चैट करते देखा जा सकता है। सितारे पुलिस की वर्दी में हैं।

Akshay Kumar- India TV Hindi Image Source : TWITTER/AKSHAY KUMAR जब अक्षय, अजय और रणवीर की इस तस्वीर पर DGP ने ली चुटकी तो एक्टर ने भी मजेदार अंदाज में दिया जवाब 

अक्षय कुमार ने हाल ही में 'सूर्यवंशी' के सेट से बीटीएस (बिहाइंड दी सेट की) तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह तस्वीर फैंस को झूमने पर मजबूर कर रही है। कोरोना वायरस महामारी के बाद हुए सिनेमाघर फिर से खुलने लगे हैं। इस दौरान फिल्म के निर्माता अपनी फिल्मों को रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में सूर्यवंशी इस दिवाली रिलीज होने की संभावना है। 

शनिवार को, अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फैंस को बताया कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी पुलिस ड्रामा इस साल दिवाली पर रिलीज़ होगी। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन ने कैमियो किया है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा अक्टूबर में राज्य में सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा के तुरंत बाद फिल्म के रिलीज की पुष्टि हुई।

रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, अक्षय ने 'सूर्यवंशी' के सेट से एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीर में अक्षय, रणवीर और अजय को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के साथ चिट-चैट करते देखा जा सकता है। सितारे पुलिस की वर्दी में हैं।

हालांकि, पोस्ट  शेयर करने के बाद फैंस की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। फैंस के कमेंट के साथ साथ Spl डीजीपी आरके विज ने इस खास तस्वीर को लेकर एक कमेंट किया। इंस्पेक्टर ने ट्वीट किया, "इंस्पेक्टर साहब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े, ऐसा नहीं होता है जनाब।"

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, ''इन लोगों को प्रोटोकॉल के बारे में कोई जानकारी नहीं है।''

डीजीपी के ट्वीट का जवाब देते हुए, अक्षय ने स्पष्ट किया कि यह सिर्फ एक बीटीएस तस्वीर थी और फिल्म से जुड़े सभी लोग पुलिस बलों के लिए सर्वोच्च सम्मान रखते हैं।

उन्होंने लिखा, "जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल में वपस। हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा के लिए सलाम। उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको यह फिल्म पसंद आएगी।"

अक्षय के स्पष्टीकरण के बाद, डीजीपी ने कहा कि उन्होंने अपनी बात हल्के-फुल्के अंदाज़ में कही थी।

डीजीपी ने जवाब दिया, "आपकी प्रतिक्रिया और सम्मान के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार जो आपने पुलिस बलों के लिए दिखाया। मेरी टिप्पणी भी हल्के-फुल्के अंदाज में थी।"

'सूर्यवंशी' की बात करें तो फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। यह मूल रूप से 24 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई।

Latest Bollywood News