A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Soumitra Chatterjee Health Update: अभिनेता सौमित्र चटर्जी ने खोल दी हैं अपनी आंखें

Soumitra Chatterjee Health Update: अभिनेता सौमित्र चटर्जी ने खोल दी हैं अपनी आंखें

डॉक्टर के अनुसार 85 वर्षीय कलाकार अब भी जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं और उनके अहम अंग ठीकठाक काम कर रहे हैं, लेकिन उनके गुर्दे की क्रियाशीलता को लेकर चिंता है और ऐसे में डायलिसिस की जरूरत पड़ी।

Soumitra Chatterjee Health Update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Soumitra Chatterjee Health Update

दिग्गज अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। हालांकि अब उन्होंने अपनी आंखें जरूर खोल दी हैं और पूरी तरह से कोमा में नहीं हैं। हालांकि अभी वो बात करने की स्थिति में नहीं हैं। यहां एक निजी अस्पताल में उनका उपचार कर रहे एक डॉक्टर ने एक बयान में यह जानकारी दी।

डॉक्टर के अनुसार 85 वर्षीय कलाकार अब भी जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं और उनके अहम अंग ठीकठाक काम कर रहे हैं, लेकिन उनके गुर्दे की क्रियाशीलता को लेकर चिंता है और ऐसे में डायलिसिस की जरूरत पड़ी। हालांकि उन्होंने देश-विदेश में चटर्जी के लाखों प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि उनका स्वास्थ्य बिगड़ नहीं रहा है।

उन्होंने कहा, ‘‘उनकी स्थिति यथावत है। उनका बीपी और अंगों का कामकाज ठीकठाक है और अंदरूनी रक्तस्राव की कोई नयी घटना भी सामने नहीं आयी है। उनके हीमोग्लोबिन की संख्या भी स्थिर हो रही है। हमें उन्हें रक्त चढ़ाना पड़ा और अब उनके प्लेटलेट की संख्या लगभग सामान्य हो गयी है। ’’ उन्होंने कहा कि लेकिन ‘‘ गुर्दों में कई चीजें हो रही हैं .

Latest Bollywood News