A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' का तमिल रीमेक बनाएंगे साउथ एक्टर धनुष

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' का तमिल रीमेक बनाएंगे साउथ एक्टर धनुष

साउथ एक्टर धनुष आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' का तमिल में रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Andhadhun tamil remake- India TV Hindi Andhadhun tamil remake

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurana) की फिल्म अंधाधुन(Andhadhun) बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब साउथ में भी धमाल मचा सकती है। साउथ एक्टर धनुष(Dhanush) ने यह बात कंफर्म की है कि वह 'अंधाधुन' का तमिल में रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं और इन दिनों वह फिल्म के राइट्स खरीदने की प्रक्रिया में लगे हुए हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक धनुष ने यह बात कंफर्म कर दी है कि वह फिल्म का तमिल में रीमेक बनाएंगे। मगर इस बात की पुष्टि नहीं की है कि फिल्म में कौन-सा एक्टर नजर आने वाला है

धनुष ने कहा- यह बहुत ही शानदार फिल्म है। हमने फिल्म के राइडट्स खरीदने की प्रक्रिया शुरू भी कर दी है। यह उन थ्रिलर फिल्मों में से एक है जिसका मैं तमिल में रीमेक बनाना चाहता हूं। अब देखना यह होगा कि फिल्म में आयुष्मान की भूमिका धनुष निभाते हैं या वह सिर्फ फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। 

आपको बता दें आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' चीन में भी रिलीज हो चुकी है। चीन में भी फिल्म को बेहद सराहा गया है। 

चीन में यह फिल्म "पियानो प्लेयर" के नाम से रिलीज हुई है। वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'अंधाधुन' श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ तब्बू और राधिका आप्टे अहम भूमिका निभाते नजर आई हैं।

Also Read:

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने इस तरह से मनाई ईद, देखकर नहीं पहचान पाएंगे

Nach Baliye 9: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी आएगी नज़र!

Latest Bollywood News