A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जब हैरी मेट सेजल' के ट्रेलर में दिखा इम्तियाज वाला जादू

'जब हैरी मेट सेजल' के ट्रेलर में दिखा इम्तियाज वाला जादू

कई सारे मिनी ट्रेलर्स और धमाकेदार गानों के बाद आखिरकार अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है।

jab harry met sejal trailer- India TV Hindi Image Source : PTI jab harry met sejal trailer

नई दिल्ली: कई सारे मिनी ट्रेलर्स और धमाकेदार गानों के बाद आखिरकार अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है एयरपोर्ट से जहां शाहरुख खान गुजराती लोगों के एक ग्रुप को 'बाय-बाय' करते दिखाई दे रहे हैं। अगले सीन में एंट्री होती है अनुष्का शर्मा की जो अपनी अंगूठी ढूंढ़ती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में मिनी ट्रेलर की झलक भी दिखती है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में आपको फिर से इम्तियाज वाला ट्रीटमेंट ही दिखाई देगा। एक डायलॉग में अनुष्का बोलती हैं, ‘मैं वैसी लड़की नहीं हूं जो अपने मंगेतर को छोड़कर किसी और के साथ भाग जाऊं’, इस पर शाहरुख कहते हैं, ‘ये तो वक्त ही बताएगा।” यहां पर दीपिका और सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ की झलकी भी दिखती है और करीना-शाहिद की फिल्म ‘जब वी मेट’ की भी। इम्तियाज की बाकी फिल्मों की तरह ये भी आजकल के युवाओं की लव स्टोरी ही लग रही है, जो अपने रिलेशनशिप को लेकर श्योर नहीं होते, लेकिन अंत में दोनों को प्यार का एहसास हो जाता है।

इसलिए मीडिया से नहीं डरते शाहरुख के बच्चे

पंजाबी शाहरुख और गुजराती अनुष्का की इस फिल्म के 4 गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। ‘बटरफ्लाई’ गाने की लॉन्चिंग के दौरान शाहरुख अकेले ही नजर आए थे क्योंकि अनुष्का उस वक्त विराट कोहली के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही थीं। इस शुक्रवार अनुष्का और इम्तियाज तो ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे लेकिन शाहरुख खान नदारद दिखे। दरअसल शाहरुख इस वक्त अपने परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में छुट्टियां मना रहे हैं। शाहरुख ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीडिया से जुड़ने की कोशिश की लेकिन टेक्निकल प्रॉब्लम्स की वजह से वो मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दे पाए। बाद में शाहरुख ने माफी मांगते हे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के साथ एक ट्वीट भी किया।

यहां देखें फिल्‍म का ट्रेलर :

'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद शाहरुख और अनुष्का तीसरी बार एकसाथ एक फिल्म में नजर आने जा रहे हैं। फिल्म में अनुष्का सेजल नाम की एक गुजराती लड़की  की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख पंजाबी लड़के हरिंदर सिंह नेहरा  का किरदार निभाते नजर आएंगे।

​शाहरुख ने प्रीतम को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट

हाईकोर्ट से मिली शाहरुख खान को राहत

Latest Bollywood News