Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

इसलिए मीडिया से परेशान नहीं होते हैं शाहरुख खान के बच्चे…

शाहरुख ने बताया कि पहले उनका परिवार भी पाराराजी संस्कृति से असहज महसूस करता था लेकिन अब मीडिया और फोटोग्राफर्स को मेरे बच्चे अपनी जिंदगी का हिस्सा मानते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 20, 2017 19:08 IST
kanak- India TV Hindi
kanak

मुंबई: स्टार्स के बच्चे जहां मीडिया और प्रेस फोटोग्राफर्स को देखकर चेहरा छिपाने लगते हैं वहीं शाहरुख खान के तीनों बच्चे मीडिया को पोज देते दिख जाते हैं। इस बारे में बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि पहले उनका परिवार भी पाराराजी संस्कृति से असहज महसूस करता था लेकिन अब मीडिया और फोटोग्राफर्स को मेरे बच्चे अपनी जिंदगी का हिस्सा मानते हैं। शाहरुख ने कहा ‘’तस्वीरें खींचा जाना हमारे स्टारडम का हिस्सा है जिसे हम स्वीकार कर चुके हैं।‘’

पिछले महीने वायरल हुए एक वीडियो में, शाहरुख की बेटी सुहाना (17) एक थियेटर के भूतल में एक एलिवेटर का दरवाजा खुलने का इंतजार करते समय फोटोग्राफर्स से बचने की कोशिश में बेहद असहाय और असहज महसूस कर रही थीं।

शाहरुख ने सोने की थाली में खाया दाल-बाटी-चूरमा

शाहरुख ने कहा, "मुझे लगता है कि बच्चे इस आडंबर की स्थिति में बेहद अजीब महसूस करते हैं। मैं जब भी किसी सार्वजनिक स्थान पर जाता हूं, मैं उन्हें अपने साथ नहीं ले जाता। मेरी पत्नी, मेरे बच्चे मेरे साथ नहीं आते। मैं समारोहों में अकेले जाता हूं।"

शाहरुख ने कहा कि ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए उन्हें कुछ कदम उठाने पड़े।

अभिनेता ने कहा, "कुछ उपाय करने पड़ते हैं। ऐसे ही एक कदम के तौर पर मैंने उन्हें पढ़ने के लिए विदेश भेज दिया, ताकि वे सहज महसूस कर सकें।"

शाहरुख ने ऐसे करवाया सलमान से कैमियो

उन्होंने कहा, "मैं समझता हूं कि तस्वीरें ली जाएंगी। मैंने अपने बच्चों को समझा दिया है कि जब भी फोटोग्राफर्स आएं, खड़े हो जाओ, तस्वीरें खिंचवाओं और कहो, 'क्या अब मैं जा सकता/सकती हूं। और वे आपकी बात समझेंगे। मैं उन्हें 25 वर्षो से जानता हूं।"

शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कल 'जब हैरी मेट सेजल' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होगा। इससे पहले फिल्म के मिनी ट्रेलर और राधा सॉन्ग धमाल मचा चुके हैं। फिलहाल शाहरुख अपने परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में छुट्टियां एन्जॉय करने पहुंचे हुए हैं। कल ट्रेलर लॉन्च के मौके पर वो बच्चों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ट्रेलर लॉन्च से जुड़े रहेंगे।

कल रिलीज होगा 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर

(इनपुट: आईएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement