A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजामौली की फिल्म की शूटिंग हुई शुरु, जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा आएंगे साथ नजर

राजामौली की फिल्म की शूटिंग हुई शुरु, जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा आएंगे साथ नजर

राजामौली की आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा दोनों ही लीड रोल में हैं।

SS Rajamouli - India TV Hindi Image Source : TWITTER/RAJAMOULI SS SS Rajamouli 

मुंबई: 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस राजामौली अपनी नई फिल्म के साथ फिर से एक धमाका करने को तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए के लिए लोकेशन भी ढूंढ ली गई हैं और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने फिल्म 'बाहुबली' के दूसरे भाग की रिलीज को एक साल से ज्यादा समय होने के बाद आखिरकार सोमवार को जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ अपनी अगली तेलुगू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। 

फिलहाल इस प्रोजेक्ट को आरआरआर कहा जा रहा है, जिसमें पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण साथ में काम कर रहे हैं। 

राजामौली ने ट्वीट किया, "आरआरआर की शूटिंग आज शुरू हो गई।" 

फिल्म आधिकारिक रूप से 11 नवंबर को लॉन्च हुई और इसके उद्घाटन समारोह में मेगास्टार चिरंजीवी, दिग्गज फिल्मकार के. राघवेंद्र, प्रभास और राणा दग्गूबाती आदि सितारे शामिल हुए।  300 करोड़ रुपये की बजट वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे। इस साल की शुरुआत में मीडिया से बातचीत के दौरान निर्माता डीवीवी दनय्या ने बजट की पुष्टि की थी। 

इस तेलगु फिल्म में सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा दोनों ही लीड रोल में हैं मगर अभी तक इस फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा नहीं हो पाया है। यह नई फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर होगी।

(इनपुट- आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Also Read:

शादी की खबरों पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट, बताया कब करेंगी शादी

दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को मिला एक खास तोहफा

Latest Bollywood News