A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर की शूटिंग पूरी, इस साल रिलीज हो सकती है फिल्म

एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर की शूटिंग पूरी, इस साल रिलीज हो सकती है फिल्म

एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर की शूटिंग पूरी हो गई है। ये फिल्म 2018 में बनना शुरू हुई थी और अब जाकर 2021 में इसे पूरा कर लिया गया है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग तीन महीने के लिए रोक दी गई थी।

RRR POSTER - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SSRAJAMOULI फिल्म आरआरआर का पोस्टर 

एसएस राजामौली की फिल्म RRR का दर्शकों को बेसर्बी से इंतजार है। फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। आरआरआर की शूटिंग पूरी हो गयी है और जल्द इसकी रिलीज डेट भी सामने आ सकती है। वैसे पुरानी घोषणा के मुताबिक फिल्म के इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने भी संभावना जताई जा रही है। 

फिल्म के ट्विटर एकाउंट से शेयर की गयी ताजा जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है। बस कुछ पिकअप शॉट्स बचे हैं। संयोग यह रहा कि 19 नवम्बर 2018 को जिस बाइक शॉट के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, उसी के साथ खत्म भी हुई है। इसके साथ बताया गया है कि पोस्ट प्रोडक्शन काम तेजी के साथ चल रहा है और जल्द ही ज्यादा जानकारी दी जाएगी। 

स्वरा भास्कर ने 7 घंटे तक की गृह प्रवेश की पूजा, लंबे समय के बाद घर लौटी हैं अभिनेत्री

इसके अलावा ट्वीट में ये भी बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू हुई थी और 2021 में पूरी हुई। इसे पूरा होने में करीब तीन साल का वक्त लगा। 2020 से 2021 के बीच कोरोना महामारी के कारण कई महीनों तक फिल्मों की शूटिंग बंद रही थी। अगस्त में आरआरआर की शूटिंग खत्म होने के बाद अब अगला सवाल यह है कि क्या फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हो सकेगी, क्योंकि अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस बीच कुछ खबरें ऐसी आयी थीं, जिनमें कहा गया कि आरआरआर की रिलीज अगले साल तक स्थगित की जा सकती है।  

मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकार एनटीआर जूनियर और राम चरण ने तेलुगु और तमिल दोनों भागों की डबिंग पूरी कर ली है और जल्द ही अन्य भाषाओं की डबिंग शुरू करेंगे। सेट पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए और सभी सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए काम को पूरा किया जा रहा है। कुछ समय पहले आरआरआर की मेकिंग का वीडियो जारी किया गया था, जिसके मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट अभी तक 13 अक्टूबर ही है, यानी आरआरआर दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में ही रिलीज की जा सकती है। 

 बता दें कि फिल्म RRR भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म का बजट तकरीबन  450 करोड़ रुपये बताया जाता है। पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत के थिएट्रिकल राइट्स हासिल किये हैं। साथ ही सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं।

आरआर राजामौली की पिछली फिल्म बाहुबली 2- द कन्क्लूजन 2017 में रिलीज हुई थी और यह भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल है। फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने ही 500 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। ऐसे में आरआरआर से भी ट्रेड और दर्शकों को काफी अपेक्षाएं हैं। अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि फिल्म कितनी सफल रहती है? 

पढ़ें एंटरटेनमेंट  से जुड़ी अन्य खबरें- 

नुसरत जहां के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

राम गोपाल वर्मा ने बताई 'सत्या' और 'रंगीला' बनाने के पीछे की असली वजह, जानें पूरी बात

गीतकार शैलेंद्र जयंती विशेष: उट्ठा है तूफान जमाना बदल रहा...

Latest Bollywood News