A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहाना खान के बर्थडे पर अनन्या पांडे का पोस्ट, कहा- मैं तुम्हें बहुत याद कर रही हूं...

सुहाना खान के बर्थडे पर अनन्या पांडे का पोस्ट, कहा- मैं तुम्हें बहुत याद कर रही हूं...

सुहाना खान और अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड हैं। अनन्या ने सुहाना संग थ्रोबैक फोटो पोस्ट कर उन्हें विश किया है।

ananya panday suhana khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ANANYAPANDAY अनन्या पांडे ने शेयर की सुहाना खान संग फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बेहद अच्छे दोस्त हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों फोटोज कर अपनी भावनाएं जाहिर कर रही हैं और एक-दूसरे को मिस कर रही हैं। अनन्या ने सुहाना खान के बर्थडे पर उनके साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

अनन्या पांडे ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'दो चीजें मैं सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं.. पहला बाहर जाना और दूसरा सुहाना। हैप्पी 20वां बर्थडे सुई.. लेकिन तुम हमेशा मेरी छोटी बच्ची रहोगी..। 

इस फोटो पर सुहाना ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हाहा.. तुमने बुरा नहीं ढूंढा.. आई लव यू थैंक्यू.. मिस यू।'

हैप्पी बर्थडे सुहाना खान: शाहरुख खान, गौरी, आर्यन और अबराम संग 10 बेस्ट फोटोज

Image Source : instagramअनन्या के पोस्ट पर सुहाना का कमेंट

सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं। तीनों की दोस्ती बॉलीवुड में काफी मशहूर है। कई मौकों पर उन्हें अक्सर साथ देखा गया है।

पूजा ददलानी ने भी सुहाना खान की फोटो शेयर कर उन्हें विश किया है।

बता दें कि सुहाना खान विदेश में पढ़ाई करती हैं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण वो वापस मुंबई लौट आईं। इन दिनों वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में गौरी खान ने उनकी कुछ फोटोज शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी।

जब सुहाना खान ने पहनी मां गौरी की 13 साल पुरानी ड्रेस

किंग खान की बेटी सुहाना ने हाल ही में अपनी और एक दोस्त की एक सेल्फी साझा की, जहां वाइट पोल्का डॉट्स के साथ एक ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। साटन की पोशाक उनपर खूब जंच रही थी। साथ में उन्होंने एक कैरी बैग लिया था। थोड़ा सा आंखों में मेकअप और हल्की गुलाबी लिपस्टिक में सुहाना बेहद प्यारी लग रही थीं। हालांकि, यह ड्रेस सुहाना खान की नहीं बल्कि उनकी मां गौरी खान की है, जिन्होंने इसे एक दशक से भी अधिक समय पहले पहना था।

Image Source : सुहाना खान गौरी खानसुहाना खान ने पहनी मां की पुरानी ड्रेस

जब सुहाना खान ने पहनी मां गौरी की 13 साल पुरानी ये ब्लैक पोल्का ड्रेस, लगी बेहद खूबसूरत

सुहाना खान लॉकडाउन में ले रही हैं ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस

शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी मुंबई में परिवार के साथ हैं। उन्होंने लॉकडाउन में भी अपने बेली डांस क्लासेस बंद नहीं की हैं। वह ऑनलाइन क्लासेस ले रही हैं। सुहाना की बेली डांस टीचर ने लॉकडाउन के पहले और लॉकडाउन में सुहाना कैसे क्लासेस ले रही हैं उसकी तस्वीर शेयर की है।

Latest Bollywood News