A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहाना खान अपने लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में 'गोल्डन गर्ल' रूप में आईं नजर

सुहाना खान अपने लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में 'गोल्डन गर्ल' रूप में आईं नजर

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई खूबसूरत तस्वीर में सुहाना सुनहरी धूप के बीच खड़ी है। उन्होंने फॉक्स लैदर पैंट के साथ एक फिटेड स्ट्रैपी टॉप पहना है, और अपने बालों को खोला हुआ हैं।

सुहाना खान - India TV Hindi Image Source : SUHANA KHAN/INSTAGRAM सुहाना खान 

मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में 'गोल्डन गर्ल' की तरह नजर आई। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई खूबसूरत तस्वीर में सुहाना सुनहरी धूप के बीच खड़ी है। उन्होंने फॉक्स लैदर पैंट के साथ एक फिटेड स्ट्रैपी टॉप पहना है, और अपने बालों को खोला हुआ हैं।

सुहाना ने कैप्शन में फेस वाला इमोजी शेयर किया। उनकी सबसे अच्छी दोस्त शनाया कपूर, जो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "क्या आप असली हैं।"

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने दो लव इमोजी शेयर किए।

इससे पहले सुहाना ने ब्लैक टॉप में अपनी स्टनिंग फोटो साझा की थी। सुहाना ब्लैक टॉप और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके इस पोस्ट को करीब 3 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, दोस्तों ने खूब कमेंट्स किए हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने लिखा- 'ओ हैलो।' वहीं, जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रहीं शनाया कपूर ने सुहाना की इस फोटो पर अपना दिल हार बैठी हैं। उन्होंने लिखा- 'वेट वॉट..' इसके साथ ढेर सारे दिल वाले इमोजी बनाए हैं। 

सुहाना खान का बर्थडे लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में किया सेलिब्रेशन, देखें Video 

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News