Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुहाना खान का बर्थडे लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में किया सेलिब्रेशन, देखें Video

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2021 7:21 IST
suhana khan 21st birthday shahrukh khan daughter looks stuuning in green dress shares pic on instagr- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SUHANAKHAN2_M/SUHANAKHAN2 सुहाना खान की फोटो हुई वायरल 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इस लुक में वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - 'Twentyone'। सुहाना के इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा, महीप कपूर, जोया अख्तर, अनन्या पांडे सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है। 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का 21वां बर्थडे, गौरी खान सहित अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने यूं किया विश

गौरतलब है कि सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हर कोई उनके एक्टिंग डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। सुहाना के फैन पेज पर उनकी और भी फोटोज व वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि इससे पहले गौरी खान ने भी सुहाना के जन्मदिन पर उनकी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। इसमें सुहाना ब्लैक एंड व्हाइट कलर की पोलका डॉट ड्रेस में नज़र आईं। इसके साथ ही गौरी ने कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे। आज कल और हमेशा आपसे प्यार करते हैं।' इसी पोस्ट पर सुहाना ने कमेटं किया- 'आई लव यू।'  

सुहाना की दोस्त शनाया कपूर ने बचपन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुहाना भी डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि सुहाना इस समय विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वो पिछले साल लॉकडाउन में मुंबई आ गई थीं, जिसके बाद वो कई महीनों तक यहीं पर थीं। उनकी एक शॉर्ट मूवी रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस ने काफी सराहा था। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement