A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहाना खान ने कजिन आलिया छिबा को यूं किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो और वीडियो

सुहाना खान ने कजिन आलिया छिबा को यूं किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो और वीडियो

सुहाना खान ने अपनी कजिन आलिया छिबा के जन्मदिन पर खास फोटो और वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

suhana khan alia chhiba birthday- India TV Hindi Image Source : INSTA: ALIACHHIBA/SUHANAMYDREAM सुहाना खान ने कजिन आलिया छिबा को यूं किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी कजिन आलिया छिबा के जन्मदिन पर उन्हें विश किया है। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि आलिया, गौरी खान के भाई की बेटी हैं। सुहाना और आलिया अक्सर साथ में एन्जॉय करते नज़र आते हैं।

सुहाना खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे टू मेरी बहन आलिया छिबा..।' इसके साथ आलिया ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। आलिया ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है, जबकि सुहाना प्रिंटेंड शर्ट और जीसं में दिखाई दे रही हैं। 

सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरों की फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ, शनाया कपूर के कॉमेंट ने खींचा ध्यान

दूसरे वीडियो में सुहाना और आलिया हंसते हुए पोज दे रहे हैं। 

सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई करती हैं, लेकिन फिलहाल वह मुंबई में हैं और अपने परिवार संग वक्त बिता रही हैं।

कजिन आलिया छिबा के साथ सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज हुईं वायरल

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थीं, जिसमें वो यशराज की फिल्म 'पठान' की शूटिंग करते नजर आए थे, शाहरुख खान का लुक काफी अलग था और लोगों को 2 साल बाद किंग खान की वापसी पर बेहद खुशी भी हुई। 

इस बीच ये भी खबर आई है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ अपनी नई फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर संकेत दिया था। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2021 की दिवाली पर रिलीज हो सकती है। 

शाहरुख को आखिरी बार साल 2018 की फिल्म ज़ीरो में देखा गया था। उन्होंने नए साल पर फैंस को विश करने के लिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अपनी नई फिल्म के लिए हिंट भी दिया था। 

Latest Bollywood News