A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति के संग अपने रिश्ते को लेकर सामने आईं सुनिधि चौहान, बोलीं - हमारे बीच में...

पति के संग अपने रिश्ते को लेकर सामने आईं सुनिधि चौहान, बोलीं - हमारे बीच में...

सिंगर सुनिधि चौहान ने कहा है उनके और उनके पति हितेश सोनिक के बीच 'अब सब ठीक' है। पिछले साल, अफवाहें सामने आई थीं कि ये कपल अलग हो गए थे।

sunidhi chauhan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNIDHI CHAUHAN पति के संग अपने रिश्ते को लेकर सामने आईं सुनिधि चौहान

सिंगर सुनिधि चौहान ने कहा है उनके और उनके पति हितेश सोनिक के बीच 'अब सब ठीक' है। पिछले साल, अफवाहें सामने आई थीं कि ये कपल अलग हो गए थे। जबकि हितेश ने अफवाहों का खंडन किया था, लेकिन सुनिधि ने इस बात पर 'कोई टिप्पणी नहीं' करने का फैसला लिया।

एक मशहूर अखबार से बात करते हुए, सुनिधि ने कहा कि दोनों अब साथ रह रहे हैं। उन्होंने कहा, "अब सब अच्छा है। हितेश और मैं एक साथ रह रहे हैं।''

पिछले साल, हितेश ने कहा था, "शायद वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती क्योंकि वह इस खबर को मैं सही नहीं मानता हूं। हम एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। मैं समाचार पढ़ने के बजाए सफाई में भी व्यस्त था। हमने लॉकडाउन पीरियड में घरेलू कामों को आपस में बांट लिया था। खैर, शायद वो लोग मेरी सफाई से खुश नहीं है, यही वजह है कि ऐसी स्टोरी क्रिएट की गई।”

सुनिधि और हितेश ने 2012 में शादी की। उनका 2 साल का बेटा तेग है। सुनिधि ने पहले कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी, मगर उनका रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं टिक सका।

सुनिधि के साथ शादी के बंधन में बंधने के बारे में हितेश ने 2012 में कहा था कि वे 15 साल से एक-दूसरे को जानते थे। उन्होंने बताया कि अपनी पत्नी के तौर पर सुनिधि चौहान को पाकर गर्व महसूस करते हैं।

धूम मचाले, छलिया, शीला की जवानी जैसे हिट गानों के लिए सुनिधि चौहान फेमस हैं। उन्होंने डीडी नेशनल के सिंगिंग रियलिटी शो में भाग लिया, जिसका टाइटल था - मेरी आवा सुनो। बाद में वह इंडियन आइडल में जज के रूप में भी नजर आईं।

यहां पढ़ें

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर 

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण के संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ की कोविड -19 संक्रमण से हुई मौत

क्या शुरू होने वाली है 'मुन्ना भाई 3'? बोमन इरानी का आया जवाब

Latest Bollywood News