1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या शुरू होने वाली है 'मुन्ना भाई 3'? बोमन इरानी का आया जवाब

क्या शुरू होने वाली है 'मुन्ना भाई 3'? बोमन इरानी का आया जवाब

    राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के साथ-साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्में रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 23, 2021 7:08 IST
Boman Irani, Munna Bhai 3, Arshad Varsi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BOMAN IRANI क्या शुरू होने वाली है 'मुन्ना भाई 3'? बोमन इरानी का आया जवाब

राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के साथ-साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्में रही हैं। आज तक, लोग इन फिल्मों का आनंद लेते हैं और ऐसा बताया जाता रहा है कि फिल्मी तीसरी कड़ी भी आने वाली है। जबकि 2006 में ही फिल्म के तीसरे भाग की घोषणा की गई थी। हर किसी के लिए ये एक सवाल जैसा है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा इस फिल्म के बारे में क्या प्लान कर रहे हैं। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में, बोमन ईरानी, ​​जिन्होंने संजय दत्त अभिनीत दोनों सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, ने इस बारे में बात की है।

बोमन ने तीसरे भाग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बड़े ही डिप्लोमेट तरीके से बॉलीवुडहंगामा से कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या हमें यह कहना चाहिए, लेकिन ऐसी कुछ खबर है। मगर ये गलत भी हो सकती है।" 

अरशद वारसी, जिन्होंने इस फिल्म में सर्किट का किरदार निभाया था, ने इस साल की शुरुआत में, इसी पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में कहा, ''विधु विनोद चोपड़ा ने कहा था - हमारा आनंद सिनेमा बनाने से है। हमें बेहतर सिनेमाई एक्सपीरिएंस देने में आनंद आता है। ईमानदारी से कहूं तो मुन्नाभाई की तीसरी किश्त के लिए अभी मेरे पास  स्क्रिप्ट नहीं है।” 

खैर, अब तक, मुन्ना भाई के तीसरी कड़े को कोई स्पष्टता नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स बता रही थीं कि आमिर खान की पीके के सीक्वल की संभावना है, जिसमें रणबीर कपूर नजर आएंगे। निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि फिल्म के लेखक की स्क्रिप्ट शुरू होने के बाद अगली कड़ी बन जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X