A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील शेट्टी की बिल्डिंग में निकले कई कोरोना केस, BMC ने एक्शन लेते हुए सील की इमारत

सुनील शेट्टी की बिल्डिंग में निकले कई कोरोना केस, BMC ने एक्शन लेते हुए सील की इमारत

मुंबई के अल्टामाउंड रोड पर पृथ्वी अपार्टमेंट्स की बिल्डिंग में कोविड-19 के कई केस सामने आने के बाद इसे सील कर दिया गया है।

Suniel Shetty building Prithvi Apartments sealed after few people found COVID19 positive- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SUNIEL.SHETTY सुनील शेट्टी की बिल्डिंग में निकले कई कोरोना केस, BMC ने सील की बिल्डिंग 

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर की रफ्तार थोड़ी धीमी हुई थी, लेकिन अभी भी काफी केस सामने आ रहे हैं। यही वजह है कि इसे फैलने से रोकने के लिए एक्शन लिया जा रहा है। मुंबई के अल्टामाउंड रोड पर पृथ्वी अपार्टमेंट्स की बिल्डिंग में कोविड-19 के कई केस सामने आने के बाद इसे सील कर दिया गया है। इसी बिल्डिंग में बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का भी घर है। हालांकि, इस समय एक्टर अपने परिवार के साथ बाहर हैं। 

आपको बता दें कि नियम के मुताबिक अगर किसी बिल्डिंग में कोरोना के 5 मामले सामने आते हैं तो उसे सील करना जरूरी है। सुनील शेट्टी की बिल्डिंग में 30 फ्लोर और 120 फ्लैट्स हैं, जिसमें करीब 25 फैमिली रहती है।  

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ काम करने वाली खबर को अक्षय कुमार ने बताया फेक

बीएमसी असिस्टेंट कमिश्नर प्रशांत गायकवाड़ ने बिल्डिंग सील होने की पुष्टि की है। साथ ही ये भी बताया है कि उनका परिवार सुरक्षित है। वहीं, सुनील शेट्टी के प्रवक्ता ने बताया है कि उनका परिवार काफी समय से यहां रह रहा है। फिलहाल सभी मुंबई से बाहर हैं। 

अभिनेता फिलहाल अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बेटे अहान के साथ रनिंग करते दिखाई दिए। उन्होंने अपने पोस्ट में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को भी टैग किया। 

बता दे कि 59 वर्षीय सुनील शेट्टी तीन दशकों से बॉलीवुड का हिस्सा हैं, उन्होंने 1992 में एक्शन ड्रामा 'बलवान' से बॉलीवुड में शुरूआत की और जल्द ही उन्हें एक एक्शन हीरो के रूप में देखा जाने लगा। इन वर्षों में, उन्होंने 'मोहरा', 'बॉर्डर', 'कांटे' और 'सपूत' जैसी हिट फिल्म से अपनी पहचान बनाई।

Latest Bollywood News