Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ काम करने वाली खबर को अक्षय कुमार ने बताया फेक

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर खबर आ रही थी कि वह निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के साथ नए प्रोजेक्ट में काम करने वाले है। जिसमें उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी नजर आने वाले हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 22, 2021 8:29 IST
अक्षय कुमार ने एक और न्यूज को बताया फेक,  साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म  में अहान शेट्टी के साथ नह- India TV Hindi
Image Source : INSTA/AKSHAYKUMAR/SHETTY अक्षय कुमार ने एक और न्यूज को बताया फेक,  साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म  में अहान शेट्टी के साथ नहीं आएंगे नजर 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर खबर आ रही थी कि वह निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के साथ नए प्रोजेट्च में काम करने वाले है। जिसमें उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी नजर आने वाले हैं। लेकिन अक्षय कुमार ने इस खबर को फेक बताया है। अभिनेता ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक प्रमुख न्यूज एंजेसी की खबर को लेकर इसे फेक न्यूज बताते हुए इसे 10/10 प्रतिशत दिए। इसके साथ ही लिखा, "मैं अपना खुद का नकली समाचार का भंडाफोड़ करने वाले व्यवसाय को कैसे शुरू करूं?

अक्षय कुमार ने एक और न्यूज को बताया फेक,  साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म  में अहान शेट्टी के साथ नह

Image Source : TWITTER/AKSHAYKUMAR
अक्षय कुमार ने एक और न्यूज को बताया फेक,  साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म  में अहान शेट्टी के साथ नहीं आएंगे नजर 

आपको बता दें कि खबर आ रही थी कि अभिनेता अक्षय कुमार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला की एक नई परियोजना में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। अहान के पास पहले से फिल्मों की लाइन लगी है। सुनील शेट्टी के बेटे अहान साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' और मिलन लुथरिया के निर्देशन में तारा सुतारिया के साथ एक फिल्म में अभिनय कर रहें है,जो 2018 की तेलुगु हिट 'आरएक्स 100' की रीमेक है।

निर्माता ने उन्हें अक्षय कुमार के साथ एक नए प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है। प्रोजेक्ट शुरु हो चुका है और जल्द ही डिटेल्स की अनाउंसमेंट की जाएगी।एक सूत्र ने कहा, 'प्रोजेक्ट अक्षय और अहान के एक्शन से भरपूर है। दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।'

आपको बता दें, अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला ने पहले भी कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम किया है। जिनमें से 'वक्त हमारा है', 'हे बेबी', 'कम्बख्त इश्क', 'मुझसे शादी करोगी' शामिल हैं। इसके अलावा साल 2022 में  अक्षय और नाडियाडवाला की आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' भी रिलीज होने के लिए तैयार है।

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement