A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील शेट्टी के बेटे आहान तेलुगू RK100 के हिंदी रीमेक से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू!

सुनील शेट्टी के बेटे आहान तेलुगू RK100 के हिंदी रीमेक से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू!

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने 2015 में 'हीरो' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब उनके भाई आहान शेट्टी की बारी है।

Ahan Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ahan Shetty

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने 2015 में 'हीरो' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब उनके भाई आहान शेट्टी की बारी है। कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि 22 साल के आहान को साजिद नाडियाडवाला बॉलीवु़ड में लॉन्च करेंगे और अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो आहान तेलुगू की हिट फिल्म 'RK100' के हिंदी रीमेक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ''इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ही प्रोड्यूस करेंगे। साजिद को आहान के लिए स्क्रिप्ट मिल गई है। कहा जा रहा है कि साजिद ने RK100 के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं। फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट करेंगे। न्यूकमर के लिए यह बोल्ड विषय होगा।''

आहान ने भले ही अभी तक फिल्मों में एंट्री ना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह हिट हैं। लोगों को उनकी फिट बॉडी पसंद है।

इसके अलावा आहान को अक्सर अपनी कथित गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ लंच और डिनर डेट पर देखा जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीच में उनका ब्रेकअप हो गया था, लेकिन अब वह वापस एक-दूसरे के साथ हैं।

आपको बता दें कि साजिद के खाते में कई हिट फिल्में हैं। उन्होंने 'किक', 'बागी', 'हाउसफुल', '2 स्टेट्स', 'हाइवे' को प्रोड्यूस किया है।

आहान की बेटी आथिया को अपनी पहली फिल्म 'हीरो' के लिए दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिला था। साथ ही फिल्मफेयर में वह बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट भी हुई थीं।

Also Read:

अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर कर दिया काजोल का नंबर, लोग करने लगे पान मसाला में डिस्काउंट की मांग

Bigg Boss 12: तोप की सलामी मिलने पर श्रीसंत के फैंस चैनल से हुए नाराज, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

'कसौटी जिंदगी की 2' के नए प्रोमो में दिखी 'कोमोलिका' हिना खान की झलक, देखें Video

Latest Bollywood News