A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को सुनील ग्रोवर ने दी शादी की बधाई

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को सुनील ग्रोवर ने दी शादी की बधाई

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपिल की शादी पर सुनील ने ट्वीट कर बधाई दी।

Kapil, ginni and sunil - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kapil, ginni and sunil 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपिल और गिन्नी की शादी जालंधर में हुई है। कपिल की शादी में शामिल होने के लिए कई लोग पंजाब गए थे। कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुमोना चक्रवती जैसे कई सितारे पंजाब गए थे। इसके साथ ही कपिल की शादी में गुरदास मान भी शामिल हुए। कपिल और गिन्नी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी की फोटो पोस्ट होने के बाद सभी लोग उन्हें शादी की बधाई देने लगे। सभी फैंस के साथ सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को शादी की बधाई दी।

सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करके कपिल और गिन्नी को शादी की बधाई दी। सुनील ने लिखा- 'कपिल और गिन्नी तुम्हें शादी की मुबारकबाद। भगवान तुम्हे खुश और साथ रखे।'

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा पहले साथ काम करते नजर आते थे लेकिन 2017 में दोनों अलग हो गए थे। फिर भी दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं। जब आईटीए अवार्ड्स में सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कह- हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है। हम दोनों के बीच इमोशनल कनेक्शन है। मैं उन्हें शादी की बधाई देता हूं और प्रार्थना करता हूं वह हमेशा खुश रहे।

कपिल और गिन्नी की शादी गिन्नी के होमटाउन में हुई है। इसके बाद कपिल 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। जहां दलेर मेहंदी परफार्म करेंगे। इसके बाद कपिल शर्मा मुंबई में भी रिसेप्शन देने वाले हैं। यह 24 दिसंबर को होगा जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

Also Read:

साल 2018 में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की गईं प्रिया प्रकाश, ये है पूरी लिस्ट

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Latest Bollywood News