A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कश्मीर की वादियों में मस्ती कर रही हैं सनी लियोन

कश्मीर की वादियों में मस्ती कर रही हैं सनी लियोन

सनी लियोन इन दिनों कश्मीर की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरे और वीडियो शेयर की हैं, जिनमें वह कश्मीर के बर्फीली पहाड़ों पर खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं...

sunny leone - India TV Hindi sunny leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों कश्मीर में खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरे और वीडियो शेयर की हैं, जिनमें वह कश्मीर के बर्फीली पहाड़ों पर खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। सनी के साथ यहां उनके पति डेनियल वेबर भी पहुंचे हैं। दरअसल बता दें कि सनी यहां अपनी किसी शूट के लिए पहुंची हैं।

इसे भी पढ़े:-

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है कि कश्मीर उनकी सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। काश वह कुछ समय और यहां रुक पाती। सनी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों और वीडियो में सनी को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि वह खूब मस्ती करने के मूड में हैं। उनके साथ उनकी टीम के भी कुछ सदस्य नजर आ रहे हैं। बता दे कि सनी ने हाल ही में पति डेनियल के साथ एक फोटोशूट भी करवाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन्हें काफी पसंद भी किया गया है।

सनी को राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी हालिया रिलीज फिल्म 'रईस' में 'लैला' गाने पर थिरकते हुए देखा गया था। इस गाने में वह शाहरुख खान के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आई थीं।

Latest Bollywood News