A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: संजय दत्त के लिए सनी लियोनी ने किया नागिन डांस, क्या आपने देखा ये वीडियो?

Video: संजय दत्त के लिए सनी लियोनी ने किया नागिन डांस, क्या आपने देखा ये वीडियो?

गों को ट्रेलर पसंद आया और सब संजू बाबा को बधाई दे रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री सनी सनी लियोनी ने जिस अंदाज में संजय दत्त को बधाई दी है, उसे देखकर खुद संजय भी अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक पाएंगे।

sanjay dutt bhumi_ sunny leone dance- India TV Hindi sanjay dutt bhumi_ sunny leone dance

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर रिलीज किया है। यह संजय के जेल से छूटने के बाद की पहली कमबैक फिल्म है। इसलिए लोगों की नजर संजय की इस फिल्म पर हैं। खैर लोगों को ट्रेलर पसंद आया और सब संजू बाबा को बधाई दे रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने जिस अंदाज में संजय दत्त को बधाई दी है, उसे देखकर खुद संजय भी अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक पाएंगे।

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है वीडियो में वो संजय दत्त के गाने ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं...’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ सनी ने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है जिसमें वह फिल्म ‘भूमि’ के लिए संजय दत्त को गुड लक कह रही हैं।

संजय दत्त भले ही पूरे 3 साल बाद कैमरे के सामने आए हैं लेकिन उनके काम करने का अंदाज वही पुराना है। इस फिल्म में संजय दत्त एक पिता के किरदार में है जिसकी बेटी का रोल निभाया है अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने।

मैरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके उमंग कुमार इस फिल्म के भी निर्देशक हैं। भूमि 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News