A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोनी पर चढ़ा Ganesh Chaturthi का रंग, पति और बच्चों संग गणपति बप्पा को लाईं घर

सनी लियोनी पर चढ़ा Ganesh Chaturthi का रंग, पति और बच्चों संग गणपति बप्पा को लाईं घर

देशभर में 2 सितंबर को धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई गई। कई बॉलीवुड हस्तियों ने धूमधाम से गणपति बप्पा को अपने घर पर स्थापित किया।

Sunny Leone Celebrates Ganesh Chaturthi With Kids- India TV Hindi Sunny Leone Celebrates Ganesh Chaturthi With Kids

मुंबई: देशभर में 2 सितंबर को धूमधाम से गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) मनाया गया। बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने अपने घर पर गणपति बप्पा का हर्षोल्लास से स्वागत किया। एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने भी गणेश चतुर्थी के पहले दिन बप्पा की मूर्ति स्थापित की। 

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी, उनके पति डेनियर और बच्चों की फोटोज वायरल हो रही हैं। सनी ने पति और बच्चों के साथ भगवान गणेश की विधिविधान से मूर्ति स्थापित की। इस दौरान पूरा परिवार भारतीय परिधान में नज़र आया।

सनी लियोनी और उनका एक बेटा ग्रीन कलर के आउटफिट में नज़र आएं। वहीं, डेनियल और बेटी निशा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी। सनी के दूसरे बेटे ने ऑरेंज रंग का कुर्ता पहना था।

बता दें कि मुकेश अंबानी, शिल्पा शेट्टी, अर्पिता खान, नील नितिन मुकेश, तुषार कपूर, विवेक ओबेरॉय समेत तमाम फिल्मी हस्तियों ने धूमधाम से गणपति बप्पा की मूर्ति को अपने घरों में स्थापित किया।

गणेश चतुर्थी के दिन ही भगवान गणेश का जन्म हआ था। बप्पा पूरे 10 दिन तक भक्तों के घर पर रहते हैं। इसके बाद 10वें दिन यानि अनंत चतुर्दशी को गणेश की मूर्ति का विसर्जन किया जाता है। 

Also Read:

Saaho की धीमी कमाई से परेशान नहीं हैं मेकर्स, रिलीज से पहले ही निकाल चुके हैं बजट

Fake News: रानू मंडल और लता मंगेशकर की ये तस्वीर है फर्जी, यहां जानिए पूरी सच्चाई

Latest Bollywood News