Friday, March 29, 2024
Advertisement

Fake News: रानू मंडल और लता मंगेशकर की ये तस्वीर है फर्जी, यहां जानिए पूरी सच्चाई

रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गा रही थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 03, 2019 11:31 IST
Ranu Mandal photoshop pic with Lata Mangeshkar- India TV Hindi
Ranu Mandal photoshop pic with Lata Mangeshkar

मुंबई: सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रातोंरात मशहूर होने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज उन्हें हर कोई जानता है और अपनी सुरीली आवाज से उन्होंने लोगों का दिल भी जीता है। बता दें कि रानू मंडल ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने 'एक प्यार का नगमा है..' गाया था। उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी अपकमिंग मूवी 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाना गाने का मौका दिया। अब रानू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह लता मंगेशकर के साथ नज़र आ रही हैं। 

ये फोटो के बाद आपके मन में अगर ये सवाल उठ रहा है कि हिमेश रेशमिया के बाद अब रानू मंडल को दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के साथ गाने का मौका मिला है या फिर दोनों ने साथ में गाना रिकॉर्ड किया है तो आप गलत सोच रहे हैं।

दरअसल, इस तस्वीर को फोटोशॉप से एडिट किया गया है। इसमें आशा भोसले की जगह रानू मंडल का चेहरा लगा दिया गया है।

Original Pic

Original Pic

बता दें कि रानू मंडल कोलकाता में रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं और वहीं पर रहती थीं। उनका वीडियो के वायरल होते ही रानू सिंगिंग सेनसेशन बन गईं और रिएलिटी शो से लेकर बॉलीवुड फिल्म के लिए गा चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन पर बायोपिक भी बनने वाली है। 

Also Read:

Shakti Kapoor B'day: क्या शक्ति कपूर का Real Name जानते हैं आप, इस वजह से बदलना पड़ा था नाम​

Saaho Box Office Collection Day 4: क्या 4 दिन में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो'?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement