1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Saaho Box Office Collection Day 4: चार दिन में प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने कमा लिए हैं 93.28 करोड़

Saaho Box Office Collection Day 4: चार दिन में प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने कमा लिए हैं 93.28 करोड़

Saaho Box Office Collection Day 4: माना जा रहा है कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' 4 दिन में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले सकती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 03, 2019 12:56 IST
Saaho Box Office Collection Day 4- India TV Hindi
Saaho Box Office Collection Day 4

Saaho Box Office Collection Day 4: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। बाहुबली 2 की रिलीज के 2 साल बाद रिलीज होने के बाद प्रभास साहो के साथ बड़े पर्दे पर लौटे हैं। उनके फैन्स बड़ी संख्या में यह फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तभी तो फिल्म ने हिंदी में 24.40 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 25.20 करोड़ की कमाई कर ली है। तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की है। तीन दिन में फिल्म की कुल कमाई 79.08 करोड़ हो गई है। चौथे दिन सोमवार को भी फिल्म को गणेश चतुर्थी की छुट्टी का फायदा मिला और फिल्म ने 14.20 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म की कुल कमाई 93.28 करोड़ हो गई है।

'साहो' को साल की सबसे बड़ी एक्शन मूवी कहा जा रहा है, बावजूद इसके फिल्म की कहानी में कुछ खास नहीं है। फिल्म को ज्यादातर निगेटिव रिव्यू ही मिले हैं। कई शहरों में फिल्म में गिरावट देखने को मिली है। बावजूद इसके फिल्म के कलेक्शन में अभी तक कोई कमी नहीं आई है। सोमवार को गणेश चतुर्थी  की छुट्टी है, इसका भी साहो को फायदा मिलेगा। ​साहो का बजट 350 करोड़ बताया जा रहा है, यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। इतना बजट होने की वजह से फिल्म को हिट होने के लिए अभी और भी अच्छी कमाई करनी होगी। 

30 अगस्त को 'साहो' हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हुई है, साहो में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी भी अहम किरदारों में हैं।

साहो मूवी रिव्यू

एक्शन के मामले में हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने वाली इस फिल्म की रफ्तार पर इसकी कमजोर कहानी ने धीमी कर दी है। पुरानी कहानी को एक्शन सीन्स में लपेटकर परोसा गया है। अबु धाबी, रोमानिया, हैदराबाद, मुंबई और यूरोप की बेहद खूबसूरत जगहों पर फिल्म की शूटिंग हुई है। लोकेशन और एक्शन सीन्स बहुत अच्छे हैं, लेकिन प्रभास-श्रद्धा की केमिस्ट्री आपका दिल नहीं छू पाती है। स्क्रीनप्ले काफी कंफ्यूजन भरा है और खराब डायरेक्शन की वजह से बोरियत महसूस होती है। ज्यादा ट्विस्ट के चक्कर में मेकर्स ने दर्शकों का सिर घुमा दिया है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment