Friday, March 29, 2024
Advertisement

Saaho Box Office Collection Day 3: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 3 दिन में कमाए 79.08 करोड़

Saaho Box Office Collection Day 3: श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' जबरदस्त कमाई कर रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2019 10:49 IST
Saaho Box Office Collection Day 3- India TV Hindi
Saaho Box Office Collection Day 3

Saaho Box Office Collection Day 3: 'बाहुबली 2' में धमाल मचाने वाले प्रभास अब अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'साहो' से भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। निर्देशक सुजीत की एक्शन ड्रामा फिल्म साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में कई बड़े सितारे विलेन के अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म ने हिंदी में 24.40 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 25.20 करोड़ की कमाई कर ली है। तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की है। तीन दिन में फिल्म की कुल कमाई 79.08 करोड़ हो गई है। 

'साहो' को साल की सबसे बड़ी एक्शन मूवी कहा जा रहा है, बावजूद इसके फिल्म की कहानी में कुछ खास नहीं है। फिल्म को ज्यादातर निगेटिव रिव्यू ही मिले हैं। कई शहरों में फिल्म में गिरावट देखने को मिली है। बावजूद इसके फिल्म के कलेक्शन में अभी तक कोई कमी नहीं आई है। सोमवार को गणेश चतुर्थी  की छुट्टी है, इसका भी साहो को फायदा मिलेगा। ​साहो का बजट 350 करोड़ बताया जा रहा है, यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। इतना बजट होने की वजह से फिल्म को हिट होने के लिए अभी और भी अच्छी कमाई करनी होगी। 

Saaho Box Office Collection Day 3

Saaho Box Office Collection Day 3

30 अगस्त को 'साहो' हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हुई है, साहो में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी भी अहम किरदारों में हैं।

साहो मूवी रिव्यू

एक्शन के मामले में हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने वाली इस फिल्म की रफ्तार पर इसकी कमजोर कहानी ने धीमी कर दी है। पुरानी कहानी को एक्शन सीन्स में लपेटकर परोसा गया है। अबु धाबी, रोमानिया, हैदराबाद, मुंबई और यूरोप की बेहद खूबसूरत जगहों पर फिल्म की शूटिंग हुई है। लोकेशन और एक्शन सीन्स बहुत अच्छे हैं, लेकिन प्रभास-श्रद्धा की केमिस्ट्री आपका दिल नहीं छू पाती है। स्क्रीनप्ले काफी कंफ्यूजन भरा है और खराब डायरेक्शन की वजह से बोरियत महसूस होती है। ज्यादा ट्विस्ट के चक्कर में मेकर्स ने दर्शकों का सिर घुमा दिया है।

Also Read:

मॉम करीना कपूर को वर्कआउट करते देख रहे हैं तैमूर अली खान, Viral हुआ Video

Kartik Aaryan ने अनन्या पांडे को चाय के लिए सरेआम लगाई डांट, Viral हो रहा है ये Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement