A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोनी ने अंग्रेजी व बांग्ला ऑनर्स के लिए किया 'क्वालिफाई'

सनी लियोनी ने अंग्रेजी व बांग्ला ऑनर्स के लिए किया 'क्वालिफाई'

कोलकाता के एक कॉलेज की मेरिट सूची में सनी लियोनी का नाम आने के बाद अब एक और कॉलेज में अंग्रेजी व बांग्ला ऑनर्स पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए योग्य उम्मीदवारों की सूची में भी उनका नाम सामने आया है।

sunny leone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNNYLEONE सनी लियोनी

कोलकाता के एक कॉलेज की मेरिट सूची में सनी लियोनी का नाम आने के बाद अब एक और कॉलेज में अंग्रेजी व बांग्ला ऑनर्स पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए योग्य उम्मीदवारों की सूची में भी उनका नाम सामने आया है। सनी का नाम उन उम्मीदवारों की सूची में आया है, जिन्होंने दक्षिण 24 परगना के बजबज कॉलेज में दो पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए क्वालिफाई किया है। इससे पहले शुक्रवार को कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में बीए ऑनर्स की मेरिट लिस्ट में उसका नाम सबसे ऊपर था।

बजबज कॉलेज की सत्र 2020-2020 के लिए बीए अंग्रेजी ऑनर्स और बंगला ऑनर्स की मेरिट लिस्ट के दो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जहां अंग्रेजी ऑनर्स मेरिट सूची में सनी का नाम सीरियल नंबर 151 में है, वहीं बांग्ला ऑनर्स सूची में अभिनेत्री 183वें नंबर पर हैं।

बीते शुक्रवार को अंग्रेजी ऑनर्स के लिए कोलकाता के टॉप कॉलेजों में से एक आशुतोष कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी का नाम सामने आने के बाद ऐसा हुआ। मेरिट सूची में यह भी दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने इस साल पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन (डब्ल्यूबीसीएचएसई) से जनरल श्रेणी में 12वीं बोर्ड की परीक्षा में 400 अंक हासिल किए हैं।

वहीं सनी लियोनी ने शुक्रवार को अपने सत्यापित अकाउंट से एक ट्वीट के साथ इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, जिसमें लिखा था, "अगले सत्र में आप सभी से कॉलेज में मिलते हैं, आशा है कि आप सभी मेरी कक्षा में होंगे।"

हालांकि मामले को लेकर आशुतोष कॉलेज अथॉरिटी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है।

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें:

जेनेलिया डिसूजा तीन हफ्ते पहले कोरोना वायरस से हुईं थीं संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

गणेशोत्सव पर कपूर परिवार आया साथ, करिश्मा कपूर ने शेयर की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने RCB की टीम के साथ मनाया बेबी अनाउसमेंट का जश्न, तस्वीरें वायरल

Latest Bollywood News