A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी और डेनियल हैं बेटी के साथ बेहद खुश, गुड मॉर्निंग बोलने के लिए भी करते हैं होड़

सनी और डेनियल हैं बेटी के साथ बेहद खुश, गुड मॉर्निंग बोलने के लिए भी करते हैं होड़

सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने हाल ही में एक बच्ची निशा कौर वेबर को गोद लिया है। इसे लेकर पिछले काफी काफी वक्त ये दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अब इस पर सनी ने कहा है कि वह और उनके पति मिलकर व्यावहारिक एवं क्रियाशील अभिभावक हैं।

sunny leone- India TV Hindi sunny leone

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने हाल ही में एक बच्ची निशा कौर वेबर को गोद लिया है। इसे लेकर पिछले काफी काफी वक्त ये  दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अब इस पर सनी ने कहा है कि वह और उनके पति मिलकर व्यावहारिक एवं क्रियाशील अभिभावक हैं और अपनी बच्ची की परवरिश दोनों हर रोज मिलकर कर रहे हैं। सनी ने लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2017 के दौरान कहा, "उसे पाकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और डेनियल मिलकर उसकी परवरिश करते हैं। हम उसे नहलाते हैं, उसकी नैपी बदलते हैं और उसे खिलाते हैं। जब वह जागती है, तब हम जागते हैं।" उन्होंने कहा "हम दोनों के बीच उसके कमरे में उसे 'गुड मार्निग' कहने जाने के लिए होड़ रहती है। कभी-कभी कमरे में अंदर पहले जाने के लिए हम एक-दूसरे को धक्का भी दे देते हैं। हम सच में बेहद खुश हैं।"

बता दें कि सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से बच्ची को गोद लिया है और इस प्रक्रिया में उन्हें दो साल लग गए। अभिनेत्री ने बताया कि हम दोनों ने दो साल पहले गोद लेने का फैसला किया था क्योंकि हम दोनों ही कई अलग-अलग अनाथालयों और आश्रयों के साथ जुड़े हुए हैं, खासकर सेंट कैथरीन होम के साथ। सनी ने आगे कहा, "इन अनाथालयों और आश्रयों में बाल तस्करी से बचाई गई बच्चियां, एचआईवी पीड़ित बच्चे और अनाथ बच्चे रहते हैं, इनकी एक झलक भी आपके दिल को छू लेती है। ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है। हमारे दिल में और घर में इसके लिए जगह थी, इसलिए सब कुछ होता गया।" (‘Bareilly Ki Barfi’ Box Office: लगातार बढ़ रही है कमाई, तीन दिनों में किया इतना कलेक्शन)

अभिनेत्री ने यहां फैशन शो में स्पैलश ब्रांड के ऑटम/विंटर कलेक्शन के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ रैंप वॉक किया। इस ब्रांड के साथ जुड़ाव के बारे में सनी ने कहा, "मुझे निजी तौर पर स्पलैश का कलेक्शन पसंद है।" फिल्म 'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला' में शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने बताया कि इस साल उनकी एक फिल्म 'तेरा इंतजार' आएगी और कुछ परियोजनाएं हैं, जो प्रक्रिया में हैं। बता दें कि हाल ही में एक मोबाइल स्टोर के उद्घाटन के सिलसिले में कोच्चि पहुंची सनी को देखने के लिए बड़ी संख्या में सड़कों पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। अभिनेत्री की कार धीरे-धीरे रेंग रही थी। जिस पर उन्होंने कहा था कि उनकी कार सच में 'प्यार के समुद्र' के बीच में है।

Latest Bollywood News