A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ujda Chaman Trailer out: आयुष्मान खुराना की 'बाला' से पहले रिलीज होगी 'उजड़ा चमन', 30 साल का जवान जूझ रहा है बालों की समस्या से

Ujda Chaman Trailer out: आयुष्मान खुराना की 'बाला' से पहले रिलीज होगी 'उजड़ा चमन', 30 साल का जवान जूझ रहा है बालों की समस्या से

बालों की समस्या पर आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'बाला' से पहले रिलीज होगी 'उजड़ा चमन'। ट्रेलर हुआ रिलीज।

Ujda chaman Trailer- India TV Hindi Ujda chaman Trailer

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' से पहले सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह भी गंजेपन पर एक फिल्म लेकर आए हैं। फिल्म का नाम है 'उजड़ा चमन'। जिसमें एक 30 साल का जवान लड़का गंजेपन की समस्या से जूझ रहा है और उसकी शादी नहीं हो पा रही है। फिल्म उजड़ा चमन का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर में एक 30 साल के लड़के की शादी को लेकर चल रही दिक्कत के बारे में दिखाया गया है।

2 मिनट 30 सेकेंड के ट्रेलर की शुरूआत एक गंजेपन की समस्या से जूझ रहे 30 साल के लड़के से शुरू होती है। जिसके घरवाले उसकी शादी के लिए रिश्ते देख रहे होते हैं मगर बालों की समस्या की वजह से उसका कहीं रिश्ता नहीं हो पा रहा है। साथ ही कॉलेज ऑफिस में भी उनके गंजेपन का मजाक उड़ाते हैं। फिर वह ऑफिस में हर लड़की पर ट्राई करता है। उसके बाद उसे मिलती है एक मोटी लड़की और शुरू होती है लव स्टोरी। अब लड़के की शादी कैसे होती है और गंजेपन की समस्या दूर होगी या नहीं इसके लिए आपको फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा।

फिल्म में सनी सिंह के साथ मानवी गगरु,करिश्मा शर्मा और ऐश्वर्या सखूजा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाली है। ट्रेलर से पहले फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया था।

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

Dabangg 3: सलमान खान नहीं 'चुलबुल पांडे' करेंगे फिल्म का प्रमोशन, सोशल मीडिया पर चेंज किया नाम

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई सलमान खान से पहले शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में कर चुकी हैं काम, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News