A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़, भाग्यश्री ने भी लगवाई वैक्सीन

सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़, भाग्यश्री ने भी लगवाई वैक्सीन

सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में COVID-19 वैक्सीन की अपनी दूसरी खुराक प्राप्त की।

rajinjikanth- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @BHAGYASHREE123 सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़

देशभर में कोरोना वायरस का खतरा थमने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में लोग आगे आकर वैक्सीन लगवा रहे हैं। तमाम जनता के साथ सेलेब्स भी वैक्सीन लगवा रहे हैं। सुपरस्टार रजनीकांत ने भी वैक्सीन लगवा ली है, इसकी जानकारी उनकी बेटी सौंदर्या ने दी है। सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में COVID-19 वैक्सीन की अपनी दूसरी खुराक प्राप्त की।

आदर जैन ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- वैक्सीनेशन कराकर हम जिम्मेदार नागरिक बन सकते हैं

रजनीकांत ने अन्नात्थे की शूटिंग पूरी कर ली है, इस साल के अंत में महामारी के बाद फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है। अभिनेता ने घोषणा की कि वह राजनीतिक पार्टी शुरू नहीं करेंगे क्योंकि उनकी स्वास्थ्य स्थिति उन्हें COVID-19 महामारी के बीच पूर्ण-स्तरीय राजनीतिक गतिविधि में संलग्न होने की अनुमति नहीं देती है।

शिवा द्वारा निर्देशित, अन्नात्थे को एक ग्रामीण पारिवारिक मनोरंजन होने का अनुमान है जिसमें रजनीकांत, नयनतारा, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सोरी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है, और संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है।

KBC 13: आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, इन 4 स्टेप्स को फॉलो कर हॉट सीट तक पहुंचने का पाएं मौका

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी कोविड वैक्सीन लगवा ली है, एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है। देखिए पोस्ट-

Latest Bollywood News