Saturday, April 27, 2024
Advertisement

KBC 13: आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, इन 4 स्टेप्स को फॉलो कर हॉट सीट तक पहुंचने का पाएं मौका

पिछले साल की तरह इस सीजन में भी चुनाव की पूरी प्रक्रिया डिजिटली होगी। अगर आप भी हॉट सीट पर बैठना चाहते हैं तो इन चार स्टेप्स को फॉलो कर शो का हिस्सा बन सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 10, 2021 8:35 IST
Kaun Banega Crorepati 13 Registration- India TV Hindi
Image Source : PR Kaun Banega Crorepati Registration: इन 4 स्टेप्स को फॉल कर हॉट सीट तक पहुंचने का पाएं मौका 

कोरोना संकट में एक बार फिर पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। केबीसी के इस 13वें सीजन को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। इसका प्रोमो भी जारी हो गया है। साथ शो के लिए 10 मई‌ यानि आज से रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगा। अगर आप भी हॉट सीट पर बैठना चाहते हैं तो इन चार स्टेप्स को फॉलो कर शो का हिस्सा बन सकते हैं।

इस बार शो में अमिताभ बच्चन आपको कहते दिखेंगे कि 'कभी सोचा है कि आपकी और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है.. तीन अक्षरों का.. कोशिश'। ये शो StudioNEXT द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा और इस बार सेलेक्शन प्रोसेस SonyLlV के जरिए होगा। पिछले साल की तरह इस सीजन में भी चुनाव की पूरी प्रक्रिया डिजिटली होगी। 

KBC के 13वें सीजन को लेकर लौट रहे हैं अमिताभ बच्चन, शो के लिए रजिस्ट्रेशन इस तारीख से शुरू

स्टेप 1: रजिस्ट्रेशन

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 10 मई से केबीसी के 13 वें सीजन के लिए पंजीकरण शुरू करेगा। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हर रात सोनी टीवी पर रात 9:00 बजे एक नया सवाल पूछेंगे। आप इन सवालों के जवाब एसएमएस या सोनी लिव के जरिए दे सकते हैं।

स्टेप 2: स्क्रीनिंग

जो प्रतिभागी रजिस्ट्रेशन वाले सवाल का सही जवाब देंगे, उन्हें शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। 

स्टेप 3: ऑनलाइन ऑडिशन

इस ऑडिशन में सामान्य ज्ञान टेस्ट और वीडियो सबमिशन होगा, जो विशेष रूप से SonyLVV के माध्यम से आयोजित किए जाएंगे। प्रक्रिया के हर विवरण को एक सरल ट्यूटोरियल के माध्यम से समझाया जाएगा, जो आसानी से SonyLlV पर उपलब्ध होगा।

स्टेप 4: इंटरव्यू

आखिरी और फाइनल राउंड है- इंटरव्यू। उन लोगों का इंटरव्यू होगा, जो ऑडिशन में शॉर्टलिस्ट होंगे। पूरी चयन प्रक्रिया एक स्वतंत्र ऑडिट फर्म द्वारा सत्यापित की जाएगी।

रजिस्ट्रेशन कब से हो रहा है शुरू?

केबीसी के नए सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो रहा है, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement