A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुरभि ज्योति और जस्सी गिल की फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का पोस्टर आउट

सुरभि ज्योति और जस्सी गिल की फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का पोस्टर आउट

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' में सुरभि ज्योति और जस्सी गिल लीड रोल में नजर आएंगे।

sonam gupta bewafa hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SURBHI JYOTI  'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का पोस्टर आउट

फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' है, का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सुरभि ज्योति और जस्सी गिल लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित है जहां सोनम गुप्ता बेवफा है को एक करेंसी नोट पर लिखा गया था और यह तुरंत वायरल हो गया था।

Bellbottom movie review: रोमांचक कहानी और अक्षय-लारा का बेहतरीन अभिनय, आदिल हुसैन भी छाए

सौरभ त्यागी द्वारा निर्देशित, 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' के साथ टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं उनके साथ फिल्म में जस्सी गिल नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस लव-कॉमेडी में कुछ दिलचस्प ट्रैक भी हैं जो 'सारेगामा' पर उपलब्ध होंगे।

पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं शनाया कपूर, अंशुला और खुशी ने भी शेयर की अपनी तस्वीरें

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर में स्थापित, 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' एक युवक सिंटू के बारे में है, जिसे शहर के दिल की धड़कन सोनम गुप्ता से प्यार हो जाता है और वो एक ऐसी लड़की है जो उसकी लीग से बाहर होती है। कहानी तब सामने आती है जब सोनम उसकी भावनाओं का प्रतिकार करती है, जिससे सिंटू और भी कंफ्यूज हो जाता है। इसके बाद वो नोट पर लिख देता है सोनम गुप्ता बेवफा है। फिल्म के अंत में क्या होता है, क्या इस फिल्मकी हैप्पी एंडिंग होती है या फिर दोनों बाद में नहीं मिलते हैं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का प्रीमियर जल्द ही ज़ी5 पर होगा।

Latest Bollywood News

Related Video