A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामला: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत मामला: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार

एनसीबी अधिकारी ने आरोप लगाया कि दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एजिसिलाओस सुशांत के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था, जिस कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

arjun rampal girlfriend brother arrest by NCB- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को गिरफ्तार किया है। एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, जांच के मद्देनजर ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया है।

एनसीबी अधिकारी ने आरोप लगाया कि दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एजिसिलाओस सुशांत के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था, जिस कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया और उसे एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और BJP विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू के सीने में दर्द, अस्पताल में भर्ती

इससे पहले एनसीबी ने सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने से पहले रिया ने भी 28 दिन जेल में बिताए।

एनसीबी ने इस मामले के संबंध में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की है। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कार्यकारी निमार्ता क्षितिज रवि प्रसाद को भी गिरफ्तार किया है।

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर ड्रग्स से संबंधित कई कथित चैट सामने आने के बाद मामला दर्ज किया और जांच चल रही है।

Latest Bollywood News