Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और BJP विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू के सीने में दर्द, अस्पताल में भर्ती

नीरज कुमार सिंह बबलू को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 18, 2020 11:01 IST
BJP MLA Neeraj Kumar Singh Bablu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWITTER सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है और अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

नीरज कुमार सिंह बबलू के ऑफिस की तरफ से ट्वीट किया गया, "कल छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसम्पर्क करने के दौरान अचानक माननीय विधायक श्री नीरज कुमार सिंह बबलू जी के छाती में दर्द हुआ तो स्थानीय चिकित्सक ने पटना रेफर किया तो अभी माननीय विधायक जी जीवक हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती है।"

सुशांत सिंह राजपूत केस Live: नवरात्रि के मौके पर एक्टर की बहन ने शेयर किया ये पोस्ट

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नीरज कुमार सिंह बबलू लगातार सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने शुरुआत में कहा था कि उनका भाई सुसाइड नहीं कर सकता है, बल्कि उसकी हत्या हुई है। 

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित फ्लैट पर सुशांत का शव पाया गया था। उनकी मौत की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई, एनसीबी और ईडी कर रही हैं। सुशांत की मौत का मामला ड्रग्स एंगल तक भी गया, जिसके तहत उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं। फिलहाल, मामले की जांच अभी जारी है।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement