A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामला: ड्रग्स केस में NCB ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर जाकर सौंपा समन

सुशांत मामला: ड्रग्स केस में NCB ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर जाकर सौंपा समन

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर जाकर समन की कॉपी सौंपी गई। दोनों ही एक्ट्रेस को 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर, SARA ALI KHAN, SHRADDHA KAPOOR- India TV Hindi Image Source : SARA ALI KHAN, SHRADDHA KAPOOR- INSTA सारा अली खान और श्रद्धा कपूर

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने बुधवार को कहा कि उसने सुशांत मामले में ड्रग्स से संबंधित जांच के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है। सभी को समन भेज दिया गया है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर जाकर समन की कॉपी सौंपी गई। दोनों ही एक्ट्रेस को 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है। बता दें, सारा और श्रद्धा को जो फिजिकल समन भेजा गया है वो मुंबई एनसीबी की टीम ने भेजा है, पहले सारा और श्रद्धा सुबह मुंबई एनसीबी के सवालों के जवाब देंगी उसके बाद वो एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंचेंगी जहां एसआईटी की टीम उनसे सवाल जवाब करेगी।

 वहीं रकुल प्रीत सिंह को कल एनसीबी के सामने पेश होना है। सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी कल पूछताछ के लिए बुलाया है। ड्रग्स प्रवर्तन एजेंसी ने दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। जांच से जुड़े एनसीबी अधिकारी ने बताया, "पूछताछ के लिए दीपिका, सारा, श्रद्धा, रकुल को समन दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेताओं के अलावा, एनसीबी ने फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को भी समन किया है।"

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को ड्रग्स मामले में NCB ने भेजा समन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका इनदिनों गोवा में एक फिल्म की शूटिंग कर रही है। एजेंसी ने इन अभिनेत्रियों को यह नोटिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स से जुड़ी जांच के सिलसिले में दिया है।

सुशांत 14 जून को बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान इनके ड्रग्स के बारे में चर्चा करने के कथित चैट सामने आ रहे थे, जिसके सिलसिले में समन दिया गया है।

सुशांत डेथ केस: अभिनेता के घर काम करने वाले ने बताई सारा अली खान से जुड़ी ये सच्चाई

इसके अलावा इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, मिरांडा, सुशांत के निजी स्टॉफ दीपेश सावंत समेत 16 लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है। अधिकारी ने हालांकि इस बात से इनकार किया कि एजेंसी ने दिया मिर्जा को समन भेजा है। इससे पहले दिन में, एनसीबी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ जारी रखी।

साहा के अलावा, एनसीबी ने मधु मंटेना वर्मा से भी पूछताछ कर रही है, जिन्होंने उड़ता पंजाब और गजनी जैसी ब्लॉकबास्टर मूवी दी हैं।

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को ड्रग्स मामले में NCB ने भेजा समन

(इनपुट: अभय पराशर/आईएएनएस)

Latest Bollywood News