Friday, April 19, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को ड्रग्स मामले में NCB ने भेजा समन

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को NCB ने समन भेजा है, इसी हफ्ते इन एक्ट्रेसेज को पेश होना होगा।

Abhay Parashar Written by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: September 23, 2020 17:49 IST
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DEEPIKA, SARA, SHRADDHA दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर

मुंबई: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने समन भेजा है, दीपिका पादुकोण गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं उन्हें शूटिंग छोड़कर आना पड़ेगा क्योंकि एनसीबी ने तीन दिन का टाइम दिया है। एनसीबी ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है। 

दीपिका पादुकोण की उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ व्हाट्सएप चैट में सामने आई है जिसमें वो साल 2017 में ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं। दीपिका करिश्मा से पूछती हैं- माल है क्या? जवाब मिलता है - हां है, मगर मैं घर पर नहीं हूं अमित दे देगा। दीपिका कहती हैं- हां प्लीज। इसके बाद दीपिका कहती हैं कि उन्हें वीड नहीं हैश चाहिए।

सुशांत डेथ केस: अभिनेता के घर काम करने वाले ने बताई सारा अली खान से जुड़ी ये सच्चाई

बता दें, एनसीबी से पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का नाम लिया था, सामने आया कि सारा अली खान सुशांत के साथ ड्रग्स लेती थीं, वो कई बार सुशांत के पावना लेक फॉर्महाउस भी आईं, वहां बोटिंग से आईलैंड भी गईं। दोनों का स्मोक करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ है। वहीं रकुल प्रीत सिंह का नाम भी रिया ने पूछताछ में लिया है। रकुल प्रीत सिंह इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट भी गई थीं और मीडिया ट्रायल को लेकर शिकायत की थी।

वहीं श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग्स पेडलर्स ने लिया। दीया मिर्जा का नाम भी अनुज केसवानी और अंकुश ने लिया है। हालांकि दीया मिर्जा ने ट्वीट करके इन खबरों का खंडन किया है। दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल का इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है।

दीपिका पादुकोण इन दिनों गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी शूटिंग कर रहे हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement