A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से मिली डायरी, कबीर के दोहे से आत्मचिंतन तक, इन सब बातों का किया था जिक्र

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से मिली डायरी, कबीर के दोहे से आत्मचिंतन तक, इन सब बातों का किया था जिक्र

सुशांत के लोनावला फार्महाउस में एनसीबी को उनकी एक डायरी मिली है, जिसमें उन्होंने कई बातों का जिक्र किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। उनके निधन के मामले की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रही हैं। इस बीच एक्टर को लेकर कई बातें सामने आई हैं। अब सुशांत के लोनावला फार्महाउस में एनसीबी को उनकी एक डायरी मिली है, जिसमें उन्होंने कई बातों का जिक्र किया है। 
 
सुशांत की डायरी के चार पन्ने इंडिया टीवी के पास हैं। इसमें सुशांत अपने आने वाले दिनों को लेकर प्लानिंग कर रहे थे। इससे पता चलता है कि सुशांत सिर्फ पार्टी के लिए ही फार्महाउस नहीं जाते थे, बल्कि वो आत्मचिंतन भी करते थे। इन पन्नों में समस्याओं का समाधान कैसे करें? आनंद, प्रतिभा, अनुभव, चितंन और ईश्वरीय जैसे शब्दों को लिखा गया है। कबीर के दोहे लिखे हैं। जिंदगी को लेकर कई बातें लिखी हैं। 

सुशांत मामला: एक्शन में NCB, मुंबई के कई इलाकों में की ताबड़तोड़ छापेमारी, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

Image Source : india tvसुशांत ने डायरी में कई बातों का जिक्र किया है

हाल ही में सुशांत के फार्महाउस को लेकर खूब चर्चा हुई, जिसमें ड्रग्स पार्टियों का जिक्र हुआ है। इसी दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान का भी नाम सामने आया। बताया गया कि सारा और सुशांत अक्सर फार्महाउस जाते थे। इसके बाद एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें दोनों फार्महाउस की बालकनी में स्मोक करते दिखाई दिए थे। 

सारा अली खान का नाम आया सामने

गौरतलब है कि सुशांत के निधन की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी सामने आए।

25 साल की सारा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं और उन्होंने 2018 में हिंदी ब्लॉकबस्टर 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ एक अभिनय किया था।

Latest Bollywood News